A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: साक्षी मर्डर केस की तरह एक और हत्या, सलमान नाम के शख्स को सरेआम चाकू से गोदा, CCTV में कैद हुई घटना

दिल्ली: साक्षी मर्डर केस की तरह एक और हत्या, सलमान नाम के शख्स को सरेआम चाकू से गोदा, CCTV में कैद हुई घटना

दिल्ली के जाफराबाद में एक लड़के की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। ये लड़का महज 25 साल का था और बाइक पर जाते समय उस पर एक पिता और पुत्र ने हमला किया।

Salman - India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक सलमान

नई दिल्ली: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 17 जुलाई की शाम साक्षी मर्डर केस की तरह एक और हत्या हुई है। लेकिन इस बार ये हत्या सलमान नाम के एक लड़के की हुई है। लड़के की उम्र महज 25 साल थी। जब वो बाइक से कहीं जा रहा था, उसी दौरान एक पिता और बेटे ने उसे रोककर चाकू से गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी गर्दन और छाती पर चाकू के घाव थे. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामला 17 जुलाई को शाम 5 बजकर 15 मिनट का बताया जा रहा है और ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

क्या है पूरा मामला?

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक सलमान की एक लड़की के साथ दोस्ती थी, जिसका विरोध लड़की के परिवार वाले करते थे। सोमवार शाम को लड़की के पिता मंजूर और भाई मोहसिन ने सलमान पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावर लड़की के पिता मंजूर और भाई मोहसिन फरार हैं और उनकी तलाश जारी है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। मंजूर और उसके बेटे फरार हैं। उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: 

NDA की आज होने वाली बैठक में शामिल होंगी 38 राजनीतिक पार्टियां, सामने आए नाम, देखें लिस्ट

दिल्ली: साक्षी मर्डर केस की तरह एक और हत्या, सलमान नाम के शख्स को सरेआम चाकू से गोदा, CCTV में कैद हुई घटना