A
Hindi News दिल्ली दिल्ली की 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाकर राम मंदिर भूमि पूजन का लाइव दिखाएगी बीजेपी

दिल्ली की 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाकर राम मंदिर भूमि पूजन का लाइव दिखाएगी बीजेपी

अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा इसे लेकर दिल्ली में भी तैयारी कर रही है।

Delhi BJP To Install Screens For Telecast Of Ayodhya Event On August 5- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi BJP To Install Screens For Telecast Of Ayodhya Event On August 5

नई दिल्ली: अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा इसे लेकर दिल्ली में भी तैयारी कर रही है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर पार्टी पूरे शहर भर में विशाल एलईडी स्क्रीन लगाएगी ताकि राजधानी के लोग इसका सीधा प्रसारण देख सकें।

भाजपा दिल्ली की 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाएगी। आदेश गुप्ता ने भूमि पूजन के दिन कार्यकर्ताओं से घरों में घी के दीये जलाने की भी अपील की है। उन्होंने कहा है कि दूसरों को भी दीये जलाकर उल्लास मनाने के लिए प्रेरित किया जाए।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को अपने बयान में कहा, "पांच अगस्त के भूमि पूजन को और गौरवशाली बनाने के लिये सभी 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाई जाएगी। भूमि पूजन के पावन अवसर पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में दीप जलायें और अपने सम्बन्धियों को भी दीप जलाने के लिये प्रेरित करें।"

आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा। यह कार्यक्रम विभिन्न टीवी चैनलों पर भूमि पूजन के दिन 11 से साढ़े 12 बजे तक लाइव प्रसारित होगा। उन्होंने लोगों से कहा कि इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनने के लिए कार्यक्रम को लाइव देखें व शाम को घी के दीपक जरूर जलाएं।