A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: सनकी कार ड्राइवर ने चबा ली शख्स की उंगली, सही से ड्राइव करने को कहा तो कर दिया कांड

दिल्ली: सनकी कार ड्राइवर ने चबा ली शख्स की उंगली, सही से ड्राइव करने को कहा तो कर दिया कांड

दिल्ली में एक सनकी कार ड्राइवर सही कार चलाने की सलाह सुनकर इतना आगबबूला हो गया कि उसने 56 साल के एक शख्स की उंगली चबा ली। आरोपी की पहचान उमंग तनेजा के रूप में हुई है।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रोड रोज का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक सनकी कार ड्राइवर ने केवल इसलिए एक शख्स की उंगली चबा ली क्योंकि उस शख्स ने सही से कार ड्राइव करने के लिए कहा था। घटना के सामने आने के बाद कार ड्राइवर को पकड़ लिया गया। घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है। 

क्या है पूरा मामला?

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में ‘रोड रेज’ की एक घटना में एक कार ड्राइवर ने 56 साल के एक शख्स की उंगली का एक हिस्सा कथित तौर पर दांत से काट लिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित राजेश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि घटना बुधवार सुबह करीब 11 बजकर 40 मिनट पर उस समय हुई, जब वह अपनी पत्नी को केशवपुर मंडी के पास छोड़कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। 

शिकायत में कहा गया कि तभी पीछे से आई एक गाड़ी ने उनके पैर में टक्कर मारी, जिस पर राजेश ने चालक को सही तरीके से गाड़ी चलाने को कहा। शिकायत के मुताबिक, ड्राइवर ने उनके (राजेश के) साथ बहस करना शुरू कर दिया और बात हाथापाई तक पहुं‍च गई। 

ख्याला थाने में दर्ज शिकायत में राजेश ने कहा, ''जब मैंने खुद को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उनके बाएं हाथ की तर्जनी उंगली का ऊपर का हिस्सा दांत से काट लिया।’’ 

आरोपी की पहचान हुई

राजेश ने बताया कि आरोपी ने मौके से भागने का प्रयास किया लेकिन वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को घटना की सूचना दे दी। आरोपी की पहचान उमंग तनेजा के रूप में हुई है। 

पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को आनन-फानन में पास के एक अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि तनेजा के खिलाफ भारतीय दंड सं‍हिता की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 324 (खतरनाक हथियारों या अन्य साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। (इनपुट: भाषा)