A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: कड़ाके की ठंड की वजह से हर तरफ छाया कोहरा, 22 ट्रेनें लेट, सड़कों पर कुछ भी नहीं आ रहा नजर

दिल्ली: कड़ाके की ठंड की वजह से हर तरफ छाया कोहरा, 22 ट्रेनें लेट, सड़कों पर कुछ भी नहीं आ रहा नजर

दिल्ली में भीषण ठंड ने आम आदमी की मुश्किल बढ़ा दी है। हर तरफ कोहरा छाया हुआ है और लोग सड़कों पर अपनी गाड़ी को 10-20 की स्पीड में चला रहे हैं। रोडों पर कोहरे के अलावा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है।

Delhi Fog- India TV Hindi Image Source : FILE/PTI दिल्ली में भीषण कोहरा

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। आज सुबह इतना कोहरा है कि सड़क पर कुछ दूरी पर भी देखना मुश्किल है। विजुअलटी कम होने की वजह से गाड़ियां रेंगकर चल रही हैं। चारों तरफ कोहरा होने की वजह से कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। इसका काफी असर यातायात पर पड़ा है।  14 जनवरी को घने कोहरे के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

दिल्ली में कहां पड़ रहा कोहरा?

दिल्ली में कोहरा होने की वजह से रोड पर गाड़ी चलाने में सबसे ज्यादा मुश्किल हो रही है। कोहरे की वजह से विजुअलटी इतनी कम है कि थोड़ी सी दूरी पर भी कुछ नजर नहीं आ रहा है। दिल्ली में फिलहाल 6 डिग्री सेल्सियस तापमान है और ठंडी हवाओं के साथ घने कोहरे ने समस्या बढ़ा दी है। लोग पार्किंग लाइट और हेडलाइट ऑन करके 10-20 की स्पीड में गाड़ी चला रहे हैं। दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

दिल्ली में अक्षरधाम के पास यमुना पुल से आईटीओ जाने वाले फ्लाईओवर पर घना कोहरा है। धीमी रफ्तार से गाड़ियां चल रही हैं। इसके अलावा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर भी भीषण कोहरा नजर आ रहा है। 

ये भी पढ़ें: 

'इंदिरा और संजय गांधी की मौत गोहत्या के श्राप की वजह से हुई', BJP सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री का चौंकाने वाला बयान

क्या मनोरंजन ही है संसद सुरक्षा चूक मामले का मास्टरमाइंड? जानें नार्को टेस्ट में क्या हुआ खुलासा