A
Hindi News दिल्ली दिल्ली से बड़ी खबर, एक्साइज पॉलिसी केस में मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, कितने दिन की है ये राहत?

दिल्ली से बड़ी खबर, एक्साइज पॉलिसी केस में मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम जमानत, कितने दिन की है ये राहत?

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है। हालांकि ये जमानत कुछ ही दिनों के लिए मिली है क्योंकि सिसोदिया को अपनी भतीजी की शादी में शामिल होना है।

Manish Sisodia - India TV Hindi Image Source : PTI/FILE मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी है। कोर्ट ने सिसोदिया को 3 दिन की अंतरिम जमानत दी है। उन्हें ये जमानत 13 से 15 फरवरी तक लखनऊ में अपनी भतीजी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए मिली है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल सिसोदिया एक्साइज पॉलिसी केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इससे पहले वह बीते 11 नवंबर को अपनी पत्नी सीमा से मिलने गए थे। उस दौरान सीमा की तबीयत खराब थी। दिल्ली की कोर्ट ने उन्हें 11 नवंबर को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी। 

ताजा मामला सिसोदिया की भतीजी की शादी से जुड़ा है। 14 फरवरी को उनकी भतीजी की शादी है, जिसके लिए सिसोदिया ने जमानत मांगी थी। हालांकि कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए भतीजी की शादी में शामिल होने की इजाजत दे दी है। 

कब गिरफ्तार हुए थे सिसोदिया?

सिसोदिया को बीते साल 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। ये गिरफ्तारी कथित शराब घोटाले से जुड़े मामले में हुई थी।