A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के इस इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग, रोबोट के इस्तेमाल से पाया गया काबू

दिल्ली के इस इलाके की झुग्गियों में लगी भीषण आग, रोबोट के इस्तेमाल से पाया गया काबू

हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग पर काबू पा लिया गया है। मौके पर दमकल की 15 गांड़िया मौजूद हैं, जो भड़की आग को बुझाने में जुटी रहीं।

सुल्तानपुरी रोड के पास झुग्गियों में लगी आग - India TV Hindi Image Source : ANI सुल्तानपुरी रोड के पास झुग्गियों में लगी आग

दिल्ली में सुल्तानपुरी रोड के पास शुक्रवार तड़के बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां की झुग्गियों में भीषण आग लग गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग पर काबू पा लिया गया है। मौके पर दमकल की 15 गांड़िया मौजूद हैं, जो भड़की आग को बुझाने में जुटी रहीं। दमकल विभाग के अधिकारी एके जयसवाल ने  बताया कि 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद रहीं। स्थिति नियंत्रण में है। आग बुझाने के लिए रोबोट्स का इस्तेमाल भी किया गया। किसी जनहानि की खबर नहीं है। 

ड्राई क्लीन की दुकान में लगी आग

इससे पहले नोएडा के सेक्टर- 24 के गिझौड़ गांव में स्थित एक ड्राई क्लीन की दुकान में कल गुरुवार सुबह शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना में दुकानदार और उसके नौकर झुलस गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के गिझौड़ गांव में रूद्र प्रसाद दास की ड्राई क्लीन की दुकान है। 

दुकान में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह रूद्र प्रसाद की दुकान में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप चौबे ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि आग बुझाते समय रूद्र प्रसाद और उनके यहां काम करने वाले रामस्वरूप मामूली रूप से झुलस गए। अधिकारी ने बताया कि दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें-

क्या पंजाब में कुछ बड़ा होने वाला है? अमित शाह ने भेज दिए BSF और CRPF के जवान, जानिए पूरा मामला

Assembly Election Results 2023: विधानसभा चुनावों में प्रदर्शन से जीत की लय बरकरार रखने में सफल हुई भाजपा