A
Hindi News दिल्ली Delhi Fire: करोलबाग के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

Delhi Fire: करोलबाग के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

Delhi Fire: दिल्ली में लगातार आग की घटनाएं सामने आ रही हैं। करोलबाग में लगी इस आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। 

Delhi Fire- India TV Hindi Image Source : ANI Delhi Fire

Highlights

  • करोलबाग के गफ्फार मार्केट में भीषण आग
  • बीकानेर स्वीट के पास शू मार्केट में लगी आग
  • फायर बिग्रेड की 39 गाड़ियां मौके पर

Delhi Fire: दिल्ली के करोलबाग स्थित प्रसिद्ध गफ्फार मार्केट में भीषण आग लग गई है। ये आग यहां के शू मार्केट में लगी है, जोकि बीकानेर स्वीट के पास था। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 39 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है और खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है। 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी सुबह के समय रोहिणी स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू विभाग में आग लगी थी। फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक, ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग की सूचना सुबह पांच बजे मिली। जिसके बाद मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गईं।

बीते दिनों दिल्ली के जामियानगर इलाके में लगी थी भीषण आग

दिल्ली में लगातार आग की घटनाएं सामने आ रही हैं। बीते दिनों दिल्ली के जामियानगर इलाके में 8 जून को एक पार्किंग में भीषण आग लग गई थी। इस आग की वजह से पार्किंग में खड़े 100 वाहन जलकर खाक हो गए थे। 

इस घटना से पहले दिल्ली के मुंडका इलाके में भी भीषण आग लगी थी, जिसमें 25 से भी ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। आग इतनी भयानक थी कि कई लोग तीसरी मंजिल से ही कूद गए थे।