A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास लड़की का कई टुकड़ों में शव मिला, मचा हड़कंप

दिल्ली: गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास लड़की का कई टुकड़ों में शव मिला, मचा हड़कंप

दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस को ये जानकारी मिली कि एक लड़की का कई टुकड़ों में शव यहां पाया गया है।

Delhi - India TV Hindi Image Source : ANI दिल्ली में लड़की के शव के कई टुकड़े बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ये शव कई टुकड़ों में मिला है। पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच जारी है। बुधवार सुबह करीब सवा 9 बजे पुलिस को ये जानकारी मिली थी। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ज्वाइंट सीपी, सेंट्रल रेंज का बयान सामने आया

इस मामले में ज्वाइंट सीपी, सेंट्रल रेंज परमादित्य का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा, 'दो काले पॉलिथीन बैग मिले हैं। एक पॉलिथीन में शरीर का सिर है और दूसरे पॉलिथीन में शरीर के अन्य हिस्से हैं। लंबे बालों के आधार पर हम यह मान रहे हैं कि यह किसी महिला का शव है। अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है, जांच जारी है।' 

क्या है पूरा मामला

सुबह करीब 9:15 बजे पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि गीता कॉलोनी से राजघाट जाने वाले यमुना के पुल पर खादर जंगल एरिया में महिला की कटी हुई बॉडी मिली है। क्योंकि बॉडी यमुना के पुल के पास मिली थी, लिहाजा नार्थ डिस्ट्रिक्ट और सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट दोनों डिस्ट्रिक्ट की पुलिस टीम, दोनों डीसीपी और ज्वाइंट सीपी परमादित्या भी मौके पर पहुंचे।

अभी तक बॉडी की पहचान नही हो पाई है। बालों से बॉडी महिला की लग रही है। इलाके में सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिससे पता लग सके कि महिला यहां किसके साथ आई थी। क्या यहीं महिला की हत्या की गई या कहीं और हत्या करके बॉडी को यहां डंप किया गया।

फिलहाल फोरेंसिक टीम और क्राइम टीम ने मौके का जायजा लिया और रिकवर बॉडी पार्ट्स को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। डंडों के जरिए जंगल में पुलिस तलाश कर रही है कि कहीं बॉडी के कुछ और पार्ट छिपाए तो नहीं गए हैं। 

श्रद्धा हत्याकांड में भी शव के किए गए थे कई टुकड़े

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के बाद फिर से इसी तरह की वारदात से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। श्रद्धा के भी शरीर के हत्या के बाद कई टुकड़े किए गए थे। राजधानी दिल्ली में आए दिन हो रही घटनाओं से ये सवाल भी उठने लगा है कि क्या अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है?

18 मई 2022 को आफताब अमीन पूनावाला नाम के शख्स ने अपनी लिव-इव पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। उसने श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़े किए थे और फिर उन टुकड़ों को 20 दिन तक फ्रिज में रखा था और धीरे-धीरे दिल्ली के जंगलों में फेंका था। इस केस के सामने आने के बाद देशभर में हड़कंप मच गया था। 

ये भी पढ़ें: 

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल की पत्नी का निधन, सामने आई ये वजह 

ताजमहल का मेन आर्किटेक्ट कौन था? इस देश से आए थे कारीगर