A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के ऑफिस का एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के ऑफिस का एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कैम्प ऑफिस का एक स्टाफ जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक ये स्टाफ पिछले 10 दिन से कोरांटीन है।

Delhi Health Minister Satyendar Jain's office staff found Coronavirus positive- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Health Minister Satyendar Jain's office staff found Coronavirus positive

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कैम्प ऑफिस का एक स्टाफ जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक ये स्टाफ पिछले 10 दिन से कोरांटीन है। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद साथ काम करने वाले 4 और लोगों को भी कोरांटीन कर दिया गया है। यह व्यक्ति स्वास्थ्य मंत्री के घर पर बने ऑफिस में बैठता था, मीडिया को भी बाइट के लिए यही लोग बुलाते थे। जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन कहीं भी विजिट पर जाते थे तो यह व्यक्ति उनके साथ आता जाता था।

दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 261 तक पहुंच गई है। वहीं, रविवार को संक्रमण के 508 नए मामले सामने आने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13,418 हो गई है। रविवार को जारी बुलेटिन में दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अब तक कुल 6,540 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं जबकि 6,617 संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं। शनिवार तक संक्रमितों की संख्या 12,910 थी और 231 लोगों की मौत हुई थी।