A
Hindi News दिल्ली दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी से की थी बदसलूकी, BJP सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी से की थी बदसलूकी, BJP सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी जब यमुना नदी में एंटीफॉग केमिकल का छिड़काव करा रहे थे, उस दौरान बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा मौके पर पहुंच कर जल निगम के अधिकारी से उलझ बैठे। अब इस मामले में प्रवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है।

दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी से उलझते सांसद प्रवेश वर्मा- India TV Hindi Image Source : TWITTER VIDEO GRAB दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी से उलझते सांसद प्रवेश वर्मा

BJP सांसद प्रवेश वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रवेश वर्मा दिल्ली में कालिंदी कुंज यमुना घाट पर दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी के साथ नदी छिड़काव किए जाने वाले केमिकल को लेकर कथित तौर पर दुर्व्यवहार करते दिख रहे हैं। अब इस मामले में  दिल्ली जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। प्रवेश वर्मा के खिलाफ ये शिकायत सरकारी काम मे बाधा डालने और क्रिमिनल इंटीमिडेशन के तहत दर्ज कराई गई है।

प्रवेश वर्मा और तेजिंदर बग्गा के खिलाफ शिकायत
बताया जा रहा है कि दिल्ली में कालिंदी कुंज घाट पर दिल्ली जल बोर्ड के ट्रीटमेंट क्वालिटी कंट्रोल के डायरेक्टर के साथ बदसलूकी के मामले में बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत प्रवेश वर्मा, तेजिंदर सिंह बग्गा और अन्य के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने और क्रिमिनल इंटीमिडेशन के तहत दर्ज कराई गई है। फ़िलहाल अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

दिल्ली जल बोर्ड ने शिकायत में क्या कहा
दिल्ली जल बोर्ड की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि, "28 अक्टूबर को संजय शर्मा जो कि दिल्ली जल बोर्ड में ट्रीटमेंट क्वालिटी कंट्रोल के डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं, ओखला बैराज कालिंदी कुंज पर ड्यूटी पर थे और यमुना में एन्टी फोमिंग केमिकल का छिड़काव करा रहे थे। इसी दौरान सांसद प्रवेश वर्मा और तजिंदर बग्गा अपने कुछ अन्य साथियों के साथ वहां आये और उन्हें ड्यूटी करने से रोका, डराया-धमकाया और दुर्व्यवहार किया। घटना का वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने रिकॉर्ड किया और उसे कई न्यूज़ चैनल पर प्रसारित भी किया गया।"

जल बोर्ड के अधिकारी से उलझे थे प्रवेश वर्मा
बता दें कि बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा यमुना की सफाई के लिए इस्तेमाल किए जा रहे एन्टी फोमिंग केमिकल के छिड़काव के दौरान घाट पर पहुंचे और अधिकारी से उलझ पड़े। उन्होंने अधिकारी से बदसलूकी करते हुए कहा था कि, ''यह केमिकल तेरे ऊपर से डाल दूं। जा यमुना में डुबकी लगाकर आ।'' हालांकि अधिकारी ने कहा था कि यह केमिकल एप्रूव्ड है, पर प्रवेश वर्मा ने एक नहीं सुनी।