A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के ISBT कश्मीरी गेट में आग पर काबू पाया गया, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं

दिल्ली के ISBT कश्मीरी गेट में आग पर काबू पाया गया, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं

कश्मीरी गेट बस अड्डे से पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के लिए दिल्ली से बसें आती और जाती हैं।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे पर आग लगने की खबर है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के प्रमुख बस अड्डे कश्मीरी गेट में लगी आग को काबू में कर लिया गया है। दमकल विभाग के अनुसार आग बुझाने के लिए दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि आग एयर कंडिशनर में खराबी की वजह से लगी है। दमकल विभाग आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास कर रहा है। कश्मीरी गेट बस अड्डे से पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के लिए दिल्ली से बसें आती और जाती हैं। 

दमकल विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार आग बस स्टैंड की बिल्डिंग के छठे तल पर लगी थी, इस तल पर बस स्टैंड के ऑफिस हैं, वहां पर सवारियों का आना जाना नहीं होता है। आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया।

आईएसबीटी बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर वुमेन एंड चाइल्ड वैलफेयर के दफ्तर में आग लगी थी, शुरुआती जांच के हिसाब से एसी में आग लगने के बाद हॉल और कैबिन में फैल गई जिसे दमकल की 9 गाड़ियों ने समय रहते कंट्रोल करके बुझा दिया। आग की वजह से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।दमकल विभाग के अनुसार दोपहर 2 बजकर 37 मिनट पर आग लगने की कॉल मिली थी।