A
Hindi News दिल्ली नीचे से गुजरा ट्रक और ऊपर से धड़ाम से गिर गया फुट ओवर-ब्रिज, देखें वीडियो

नीचे से गुजरा ट्रक और ऊपर से धड़ाम से गिर गया फुट ओवर-ब्रिज, देखें वीडियो

रविवार रात को एक ट्रक क्रेन लेकर बुराड़ी की जा रहा था कि तभी क्रेन फुट ओवर-ब्रिज से टकरा गई। इस घटना के बाद ट्रक चालक ब्रिज को कुछ दूर तक घसीटता हुआ भी ले गया।

DELHI- India TV Hindi Image Source : SCRRENGRAB नीचे से गुजरा ट्रक और ऊपर से धड़ाम से गिर गया ब्रिज

नई दिल्ली: दिल्ली के लक्ष्मी नगर जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में एक बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। यहां रविवार देर रात एक मालवाहक ट्रक एक क्रेन को लेकर जा रहा था। इस दौरान क्रेन की चपेट में सड़क पार करने के लिए बना  फुट ओवर-ब्रिज आ गया। चपेट में आते ही फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढह गया और वह नीचे गिर गया। 

अक्षरधाम मंदिर क्षेत्र से बुराड़ी जा रहा था ट्रक 

इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना रविवार देर रात तब हुई जब ट्रक क्रेन को अक्षरधाम मंदिर क्षेत्र से बुराड़ी ले जा रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब यह ट्रक ललिता पार्क के पास पुस्ता रोड पर पहुंचा, तो क्रेन का एक हिस्सा फुट ओवर-ब्रिज से टकरा गया, जिससे वह आंशिक रूप से ढह गया। हालांकि इस दौरान ना ही ब्रिज पर कोई व्यक्ति था और ना ही ब्रिज के नीचे। इसलिए इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

आरोपी चालक नीरज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज 

उन्होंने बताया, ‘‘ट्रक चालक फुट ओवर-ब्रिज की ऊंचाई का आकलन नहीं कर सका। शुक्र है कि न तो पुल पर कोई था और न ही उसके नीचे कोई था । चालक की पहचान नीरज कुमार (28) के रूप में की गयी है ।" अधिकारी ने बताया कि ट्रक रुकने से पहले, ओवर-ब्रिज के ढह चुके हिस्से को कुछ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया, और उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया है।