A
Hindi News दिल्ली LIVE: शराब घोटाला मामले में CBI मनीष सिसोदिया से कर रही पूछताछ, कई AAP नेता हिरासत में

LIVE: शराब घोटाला मामले में CBI मनीष सिसोदिया से कर रही पूछताछ, कई AAP नेता हिरासत में

LIVE: दिल्ली शराब घोटाला मामले में आज सीबीआई उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी। इसके लिए मनीष सिसोदिया घर से निकल गए हैं। इसे लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Manish sisodia arrived cbi headquarter- India TV Hindi Image Source : ANI सीबीआई हेडक्वार्टर पहुंचे मनीष सिसोदिया

दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी, जिसके लिए सिसोदिया सीबीआई हेडक्वार्टर के लिए निकल चुके हैं। मां का आशीर्वाद लेकर सिसोदिया घर से निकले। मनीष सिसोदिया से पूछताछ शराब घोटाला मामले में होगी।  सिसोदिया के घर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, आतिशी, गोपाल राय पहुंचे थे। सीबीआई मुख्यालय के पास धारा-144 लगई गई है और दिल्ली पुलिस ने बैनर लगाया है। इसके साथ ही सिसोदिया के आवास के बाहर की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने उनके घर की एंट्री के दोनों तरफ 4 लेयर के बैरिकेड लगा दिए हैं। दिल्ली पुलिस ने CBI हेडक्वार्टर की तरफ जाने वाले कई रास्तों को भी बैरिकेंडिग लगाकर बंद कर दिया है। सीबीआई हेडक्वार्टर के पास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

लाइव अपडेट्स

 

मनीष सिसोदिया से पूछताछ शुरू।

सीबीआई के जांच अधिकारी मनीष सिसोदिया से पूछताछ के दौरान, डॉक्यूमेंट्री, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल एविडेंस अपने साथ रखेगी। ज़रूरत पड़ने पर उनको दिखा कर मनीष सिसोदिया से पूछताछ होगी।

आबकारी घोटाले में सीबीआई के 2 डिप्टी SP और जांच से जुड़े अन्य सीबीआई कर्मी कर रहे है मनीष सिसोदिया से पूछताछ।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंचे।

राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया, संजय सिंह सहित AAP के कई नेता भी मौजूद

सिसोदिया का ट्वीट-जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं

घर से निकलने से पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया-आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ों देशवासियोंका आशीर्वाद मेरे साथ है। मुझे कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। हम भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे, ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।

सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट-हम सब आपका इंतजार करेंगे

मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा-भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।

संजय सिंह ने किया ट्वीट, केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया और लिखा कि-मोदी इस देश के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री हैं अडानी के साथ मिलकर पूरा देश बेच दिया। लाखों करोड़ का घोटाला किया और अपने घोटालों से ध्यान हटाने के लिये  @ArvindKejriwal को फर्जी बदनाम कर रहे हैं, @msisodia को गिरफ़्तार कर रहे हैं। मोदी जी में हिम्मत है तो अडानी की जांच कराकर दिखाएं।

सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी

इस बीच, आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि सिसोदिया के साथ-साथ पार्टी के कई नेताओं को भी हाउस अरेस्ट किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले सिसोदिया खुद इस बात की आशंका जाहिर कर चुके हैं कि उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। सीएम केजरीवाल ने भी आशंका जताई थी कि सिसोदिया की गिरफ्तारी संभव है।