A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर स्टंट कर रहे युवक ने साइकिल सवार को टक्कर मारी, सामने आया हैरान कर देने वाला Video

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर स्टंट कर रहे युवक ने साइकिल सवार को टक्कर मारी, सामने आया हैरान कर देने वाला Video

​देश की राजधानी दिल्ली में स्टंटबाजी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। उत्तरी दिल्ली में सिग्नेचर फ्लाईओवर पर एक ऑटोरिक्शा में यात्रा करते समय स्टंट करने वाले शख्स ने एक साइकिल सवार को टक्कर मारकर गिरा दिया।

दिल्ली में स्टंटबाजी- India TV Hindi Image Source : @ABHAYMOTOUPDATES दिल्ली में स्टंटबाजी

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया के युग में रील्स बनाने के चक्कर में कुछ लोग दूसरों के लिए मुसीबत बन रहे हैं। रील्स बनाने के दौरान कुछ लोग अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ तो कर ही रहे हैं साथ में दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर खतरनाक स्टंट कर रहा है जिससे एक साइकिल सवार घायल हो गया। वीडियो की शुरुआत में एक आदमी तेज रफ्तार ऑटोरिक्शा से झूलता हुआ दिखाई देता है और व्यस्त सड़क पर उसके पास से गुजर रहे वाहनों को छू रहा है।

दोस्त बना रहा था वीडियो

इस बीच मोटरसाइकिल पर उसके दोस्त उसके लापरवाह स्टंट को रिकॉर्ड कर रहा है। वीडियो में देख रहा है कि ऑटो पर स्टंट कर रहा युवक साइकिल चालक से टकरा जाता है और उसे गिरा देता है। इससे साइकिल चालक घायल हो गया।

ऑटोरिक्शा जब्त

 यातायात कर्मियों ने वीडियो में शामिल ऑटोरिक्शा की पहचान कर ली है। ऑटो ड्राइवर शिव लोनी देहात गाजियाबाद का रहने वाला है। ड्राइवर को मोटर वाहन अधिनियम के तहत बिना ड्राइविंग लाइसेंस के खतरनाक ड्राइविंग और अन्य प्रासंगिक उल्लंघनों के लिए चालान (टीएमपी 0452-2351/52-2023) जारी किया गया है। इसके अलावा ऑटोरिक्शा को जब्त कर लिया गया है। 

आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

इस बीच स्टंट कर रहे युवक की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रहा है और लोग पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

2018 को हुआ था सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन

बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज यमुना नदी पर बनाया गया है और उत्तर और उत्तर-पूर्व दिल्ली के बीच यात्रा के समय को कम करता है। इसका उद्घाटन 4 नवंबर 2018 को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया था। शहर का मनोरम दृश्य दिखाने वाले बूमरैंग आकार के पुल को बनाने में लगभग आठ साल लग गए। पुल पर पर्यटकों के लिए सेल्फी स्पॉट भी बनाए गए हैं।