A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: खुद को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बता रहा था शख्स, दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्ली: खुद को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बता रहा था शख्स, दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

गीता कॉलोनी का रहने वाला ये शख्स अपने वॉट्सऐप पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की प्रोफाइल पिक्चर लगाए हुए था। उसने चुनाव में मदद के नाम पर बीजेपी नेताओं से पैसों की मांग भी की।

Hardeep Singh Puri- India TV Hindi Image Source : FILE हरदीप सिंह पुरी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ऐसे शख्स को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है, जो खुद को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बता रहा था। इस मामले को लेकर पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में कोहिमा से जीरो FIR ट्रांसफर किए जाने के बाद केस दर्ज किया गया है। 

गीता कॉलोनी का रहने वाला ये शख्स अपने वॉट्सऐप पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की प्रोफाइल पिक्चर लगाए हुए था और वह नागालैंड के बीजेपी के नेताओं को मैसेज करता था। यही नहीं, ये शख्स आगामी विधानसभा चुनावों मे मदद के नाम पर पैसे भी मांगता था। 

पुलिस ने शख्स को हिरासत में लेकर की पूछताछ

पुलिस इस शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस शख्स के पास कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। ऐसे में ये साबित होता है कि उसने कोई हरकत नहीं की है। लेकिन जो फोन नंबर कोहिमा पुलिस ने दिया है, वह इसी शख्स का है। पुलिस ने संदिग्ध को छोड़ दिया है लेकिन मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस का कहना है कि इस नंबर से बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मिजोरम के प्रभारी महोनलुमो किकोन को एक मैसेज भेजा गया था। मामले की जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- 

'औरंगाबाद का नाम बदलने की हिम्मत नहीं है भाजपा सरकार में', संजय राउत ने दिया बयान

राजस्थान में सचिन पायलट की होगी ताजपोशी ? विधायक बैरवा ने कहा-रायपुर अधिवेशन के बाद होगा बदलाव