A
Hindi News दिल्ली Delhi Metro: मूलचंद स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदा शख्स, जानिए क्या है पूरा मामला

Delhi Metro: मूलचंद स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदा शख्स, जानिए क्या है पूरा मामला

Delhi: दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन पर पड़ने वाले स्टेशन मूलचंद पर बृहस्पतिवार को एक शख्स ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की।

Delhi Metro(Representational Image)- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Metro(Representational Image)

Highlights

  • घायल व्यक्ति को AIIMS में कराया गया है भर्ती
  • कश्मीरी गेट से बदरपुर बॉर्डर तक की सेवाएं हुई थीं बाधित

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन के मूलचंद स्टेशन पर 50 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद गया। पुलिस के मुताबिक यह घटना बृहस्पतिवार को हुई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शाम पांच बजकर चार मिनट पर पुलिस को सूचना मिली कि मूलचंद मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या एक पर पहुंची, व्यक्ति उसके आगे कूद गया। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की पहचान महेंद्र के रूप में हुई है। 

AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती

पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया है। वहां चिकित्सकों ने कहा कि वह अभी अपना बयान देने की हालत में नहीं है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने बृहस्पतिवार शाम को यात्रियों को सतर्क करते हुए ट्वीट किया था, ‘‘एक यात्री के मूलचंद स्टेशन की पटरियों पर पाए जाने के कारण कश्मीरी गेट से बदरपुर बॉर्डर तक की सेवाओं में विलंब, अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य।'' 

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन दिल्ली में कश्मीरी गेट और हरियाणा में राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़) को जोड़ती है। इसी लाइन पर पड़ने वाले मैट्रो स्टेशन मूलचंद पर आती हुई मैट्रो के आगे कूदकर व्यक्ति ने खुदकुशी की कोशिश की।