A
Hindi News दिल्ली Delhi News: मालिक के डांटने से नाराज चालक ने टैक्सी स्टैंड में लगाई आग, 5 लोग झुलसे, 2 की हालत गंभीर

Delhi News: मालिक के डांटने से नाराज चालक ने टैक्सी स्टैंड में लगाई आग, 5 लोग झुलसे, 2 की हालत गंभीर

Delhi News: पुलिस ने बताया कि आरोपी झंडू शाह उर्फ ​​मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो झारखंड के गिरिडीह जिले का निवासी है और यहां बतौर चालक कार्यरत है।

Delhi News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Delhi News

Highlights

  • टैक्सी स्टैंड के मालिक ने चालक को लगाई फटकार
  • नाराज चालक ने टैक्सी स्टैंड में लगा दी आग
  • पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार

 

Delhi News: दिल्ली में टैक्सी स्टैंड के मालिक के डांटने से नाराज चालक ने कथित तौर पर टैक्सी स्टैंड में आग लगा दी। इस दौरान वहां सो रहे पांच लोग झुलस गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी झंडू शाह उर्फ ​​मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो झारखंड के गिरिडीह जिले का निवासी है और यहां बतौर चालक कार्यरत है। 

पुलिस ने कहा कि झुलसे हुए पांच लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मंगलवार तड़के पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली दमकल विभाग को सूचित किया गया। दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा "हमारी टीम मौके पर पहुंची और पाया कि टैक्सी स्टैंड पर तीन कारों, दो बाइक और दो स्कूटरों में आग लगी हुई थी। इस कारण पांच लोग झुलस गए थे, जिन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया।''

आग से झुलसे सभी हैं चालक

पुलिस ने बताया घायलों में 74 वर्षीय एन बी बहुगुणा 90 प्रतिशत जल गए, जबकि 32 वर्षीय चंद्रपाल 30 प्रतिशत, 45 वर्षाीय सिकंदर 70 प्रतिशत, 32 वर्षीय अजय 30 प्रतिशत और दुर्गा सिंह 10-15 प्रतिशत जल गए। पुलिस के मुताबिक, आग से झुलसे सभी लोग चालक के रूप में काम करते हैं। 

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा कि टैक्सी स्टैंड पर आग लगने की सूचना मिली थी और वहां सो रहे पांच लोग आग में झुलस गए। उपायुक्त के कहा कि टैक्सी स्टैंड में आग लगाने के आरोप में शाह को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुलासा किया कि सोमवार को टैक्सी स्टैंड के मालिक सुखबीर सिंह ने उसे डांटा और उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिससे नाराज होकर उसने टैक्सी स्टैंड में आग लगा दी। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।