A
Hindi News दिल्ली Delhi News: 'अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने ली करोड़ों रुपयों की कमीशन', शराब घोटाले को लेकर BJP का आप सरकार पर बड़ा हमला

Delhi News: 'अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने ली करोड़ों रुपयों की कमीशन', शराब घोटाले को लेकर BJP का आप सरकार पर बड़ा हमला

Delhi News: बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि, नई शराब नीति के बाद कई लोगों से 150 करोड़ रुपए तक की कमीशन ली गई। शराब की बिक्री से होने वाले फायदे का 80% हिस्सा केजरीवाल के दोस्तों को मिला है।

Delhi News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi News

Highlights

  • 'आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान पार्टी है'
  • 'कई लोगों से ली गई 150 करोड़ रुपए तक की कमीशन'
  • "शराब घोटाले से उपमुख्यमंत्री ने मोटा माल कमाया है।"

Delhi News: दिल्ली में शराब को लेकर चल रही राजनीति रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज आरोप-प्रत्यारोपों का दौर चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी और सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी प्रेस कांफ्रेंस करके एक-दूसरे पर हमला बोल रही हैं। इसी क्रम में आज सोमवार को बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस करके आप सरकार पर बड़ा हमला बोला है। प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, "जब आम आदमी पार्टी कहती है कि उनकी नई शराब नीति अच्छी है तो फिर यह नीति वापस क्यों ली। संबित ने कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है।"

प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि, "दिल्ली सरकार ने शराब घोटाला करके बड़ा पैसा कमाया है। केजरीवाल सरकार ने कमीशन लेकर दिल्ली के राजस्व को भारी नुकसान पहुंचाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि नई शराब नीति लाकर खुली लूट मचाई गई।" 

'कई लोगों से ली गई 150 करोड़ रुपए तक की कमीशन' 

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि, नई शराब नीति के बाद कई लोगों से 150 करोड़ रुपए तक की कमीशन ली गई। शराब की बिक्री से होने वाले फायदे का 80% हिस्सा केजरीवाल के दोस्तों को मिला है। उन्होंने आरोप लगाया कि, "शराब घोटाले से उपमुख्यमंत्री ने मोटा माल कमाया है।"

Image Source : twitterSambit Patra

'आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान पार्टी है'

इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि, आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान पार्टी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शराब माफियाओं से कमीशन ली और उन्हें कुछ भी करने की खुली छुट दे दी। दिल्ली की जनता का पैसा आप सरकार ने लूटा है और अब सिसोदिया के बचने का कोई रास्ता नहीं बचा है।

'सिसोदिया के बाद आयेगा केजरीवाल का नंबर'  

प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी ने आरोप लगाया कि, नई शराब नीति से दिल्ली में शराब की बिक्री तो बढ़ी लेकिन दिल्ली का राजस्व घाट गया। दिल्ली सरकार ने लोगों के घरों तक पहुंचाने की जगह शराब के ठेके खोले। इसके साथ ही बीजेपी ने दिल्ली सरकार के मंत्रिमंडल से मनीष सिसोदिया को हटाने की मांग की है। इसके साथ ही बीजेपी ने दावा किया है कि, मनीष सिसोदिया के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद एक्ज्रिवाल का भी नंबर आएगा।