A
Hindi News दिल्ली Delhi News: यौन उत्पीड़न के शक में सौतेले पिता की जमकर हुई पिटाई, पुलिस हिरासत में दम तोड़ा

Delhi News: यौन उत्पीड़न के शक में सौतेले पिता की जमकर हुई पिटाई, पुलिस हिरासत में दम तोड़ा

Delhi News: इलाके में लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ यौन-उत्पीड़न के संदेह में उसके 40 वर्षीय सौतेले पिता को जमकर पीटा, जिसकी बाद में पुलिस हिरासत में मौत हो गई।

Delhi News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Delhi News

Highlights

  • नाबालिग लड़की के साथ यौन-उत्पीड़न का शक
  • इलाके के लोगों ने सौतेले पिता को जमकर पीटा
  • रेप के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस हिरासत में मौत

Delhi News: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ यौन-उत्पीड़न के संदेह में उसके 40 वर्षीय सौतेले पिता को जमकर पीटा, जिसकी बाद में पुलिस हिरासत में मौत हो गई। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी थी। इस शख्स को शुक्रवार को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पांच वर्षीया कथित पीड़िता की मां ने अपने दूसरे पति पर बच्ची का यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। 

अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस उसे इलाज के लिए हरि नगर के डीडीयू अस्पताल ले गई, जहां उसका चिकित्सकीय परीक्षण किया गया। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि व्यक्ति के खिलाफ बाल यौन उत्पीड़न निरोधक (पॉक्सो) अधिनियम की धारा चार के तहत मामला दर्ज किया गया था और उसे डाबरी पुलिस स्टेशन में बंद कर दिया गया था। शनिवार सुबह करीब छह बजे आरोपी की तबीयत बिगड़ने लगी और उसे फिर से डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। 

पुलिस ने कहा कि वह रास्ते में बेहोश हो गया और उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि चूंकि उस व्यक्ति को जनता ने पीटा था और उसके बाद उसकी मौत हो गई थी, इसलिए एक मामला दर्ज किया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 176 के तहत जांच की जा रही है।