A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के निहाल विहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक महिला और 2 बच्चों की हत्या

दिल्ली के निहाल विहार में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक महिला और 2 बच्चों की हत्या

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में आज रविवार को सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां एक घर में पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी गई है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Nihal vihar triple murder case- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Nihal vihar triple murder case

नई दिल्ली। दिल्ली के निहाल विहार इलाके में आज रविवार को सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। निहाल विहार के एक घर में पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है। दरअसल, आउटर दिल्ली के निहाल विहार थाने के अंतर्गत आने वाले शिव विहार में शिव राम पार्क के पास एक मकान में किराए पर रहने वाली 29 साल की प्रीति नाम की महिला और उसके 9 साल के बेटा और 5 साल की बच्ची की लाश घर में बेड पर पड़ी मिली।

ये मामला उस वक्स सामने आया जब आज सुबह 11:30 बजे के आसपास बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि बेड पर एक महिला और दो बच्चों की लाश पड़ी थी। सभी शवों के चेहरे और सिर पर गहरी चोट के निशान थे। 

बताया जा रहा है घर से एक हथौड़े जैसी चीज भी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि इन तीनों की हथौड़े से ही हमलाकर हत्या की गई है। महिला का पति प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था और वह घर से फरार है। पुलिस को महिला के पति पर ही इस वारदात को अंजाम देने का शक है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।