A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार, 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद

दिल्ली: आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार, 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद

आरोपी राम किशन सिंह उर्फ मास्टर बिहार में भोजपुर का रहने वाला है। उसे हथियारों की तस्करी करने और उन्हें बिहार, दिल्ली एवं एनसीआर में अपराधियों तथा ओडिशा एवं महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों को आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

दिल्ली: आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार, 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली: आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार, 5 पिस्तौल और 200 जिंदा कारतूस बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार कर उसके पास से 200 जिंदा कारतूस और पांच पिस्तौल बरामद किया है। गिरफ्तार शख्स का नाम राम कृष्म है और वह पहले भी हथियार सप्लाई के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। पहले यह शख्स नक्सलियों को हथियार सप्लाई करता था। पूछताछ में यह पता चला है कि इस बार वह कुछ कुख्यात बदमाशों को हथियार सप्लाई करने के मिशन पर था।

 पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) प्रमोद सिंह कुशवाह ने बताया कि आरोपी राम किशन सिंह उर्फ मास्टर बिहार में भोजपुर का रहने वाला है। उसे हथियारों की तस्करी करने और उन्हें बिहार, दिल्ली एवं एनसीआर में अपराधियों तथा ओडिशा एवं महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों को आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।