A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शेषमणि पांडे की कोरोना वायरस से मौत

दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शेषमणि पांडे की कोरोना वायरस से मौत

दिल्ली पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शेषमणि पांडे की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वह सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में तैनात थे। दिल्ली पुलिस में कोरोनो वायरस से किसी पुलिसकर्मी की मौत का यह दूसरा मामला है।

Delhi Police Assistant Sub Inspector Shesh Mani Pandey dies of Coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Police Assistant Sub Inspector Shesh Mani Pandey dies of Coronavirus

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय एक सहायक उपनिरीक्षक की कोविड-19 से मौत हो गई है। इसके साथ ही इस संक्रमण से दिल्ली पुलिस में मौत का यह दूसरा मामला है। अधिकारियों ने बताया कि संबंधित सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) मध्य दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में अपराध शाखा के फिंगर प्रिंट ब्यूरो (एफपीबी) में काम करते थे। पुलिस ने बताया कि वह पूर्व सैन्यकर्मी थे और एक नवंबर 2014 को दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे। वह मध्य प्रदेश के रीवा जिले के निवासी थे और वर्तमान में पश्चिमी दिल्ली के नारायणा गांव में रह रहे थे। 

पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय भाटिया ने बताया कि एएसआई ने बुखार और खांसी की शिकायत की थी जिसके बाद लेडी हार्डिंग अस्पताल में 26 मई को उनकी कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई गई। 28 मई को आई जांच रिपोर्ट में उनके घातक विषाणु से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। भाटिया ने बताया कि एएसआई को दिल्ली छावनी में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शनिवार शाम उनकी मौत हो गई। इससे पहले मई में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर पुलिस थाने में तैनात 31 वर्षीय कांस्टेबल की कोविड-19 से मौत हो गई थी।