A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को SUV ने मारी जोरदार टक्कर, हवा में कई फीट तक उछला पुलिसकर्मी, देखें वीडियो

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को SUV ने मारी जोरदार टक्कर, हवा में कई फीट तक उछला पुलिसकर्मी, देखें वीडियो

राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने चेकिंग कर रहे दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कॉन्स्टेबल हवा में कई फीट ऊपर उछल गया।

Delhi, police, scorpio- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

नई दिल्ली : दिल्ली के कनाट प्लेस में पुलिस पिकेट पर तैनात दिल्ली पुलिस के सिपाही को एक स्कॉर्पियो ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह हवा में कई फीट तक उछलता हुई वापस जमीन पर आ गिरा। हादसे में पुलिस कॉन्स्टेबल घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस पूरी घटना का दिल दहलानेवाला वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह घटना  24 अक्टूबर की रात एक बजे की है। 

कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल की घटना

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर यह देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल रवि सिंह कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर पिकेट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार से सामने से आ रही ब्लैक स्कॉर्पियो ने रवि सिंह को जोरदार टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो चला रहा शख्स कॉन्स्टेबल रवि सिंह को टक्कर मारने के बाद तेजी से फरार हो गया। सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है। 

स्कॉर्पियो ड्राइवर गिरफ्तार

वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने ब्लैक स्कॉर्पियो का पीछा करना शुरू कर दिया और आखिरकार उसे दबोच लिया। आरोपी स्कॉर्पियो चालक का नाम रामलखन (52 वर्ष) है और वह मंडावली का रहनेवाला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी स्कॉर्पियो ड्राइवर के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है। वहीं घायल पुलिसकर्मी को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

ऐसा नहीं है कि राजधानी दिल्ली में इस तरह की घटना पहली बार हुई है। इससे पहले भी कई बार चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों को इन हालातों से गुजरना पड़ता है। कई बार तो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की जान तक चली गई है।