A
Hindi News दिल्ली साक्षी को मरता हुआ देखते रहे लोग, अब दिल्ली पुलिस ने जारी किया ये टोल फ्री नंबर

साक्षी को मरता हुआ देखते रहे लोग, अब दिल्ली पुलिस ने जारी किया ये टोल फ्री नंबर

अब लोग अपनी शिकायत या किसी भी घटना की जानकारी इस नंबर पर दे सकते हैं। जानकारी देने वाले शख्स से किसी भी तरह की पहचान या आईडी नहीं मांगी जाएगी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली पुलिस ने नया टोल फ्री नंबर जारी किया है। टोल फ्री नंबर 14547 जारी किया गया है। इस मुहीम को जॉइन EYES एंड EARS कैंपेन का नाम दिया गया है। अब लोग अपनी शिकायत या किसी भी घटना की जानकारी इस नंबर पर दे सकते हैं। जानकारी देने वाले शख्स से किसी भी तरह की पहचान या आईडी नहीं मांगी जाएगी।

नाबालिग लड़की की नृशंस हत्या 

हाल ही में दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी नाम की नाबालिग लड़की की नृशंस हत्या कर दी गई। घटना रविवार को हुई। 16 वर्षीय साक्षी को उसका दोस्त साहिल ने चाकू से उस पर 20 से ज्यादा वार किए। इसके बाद उसने साक्षी को पत्थर से कुलच दिया था। घटना का सीटीटीवी फुटेज भी सामने आया था। हैरानी वाली बात ये थी कि वो लड़की को चाकू से गोद रहा था, लेकिन वहां आस-पास मौजूद लोगों में से किसी ने भी उसे रोकने को कोशिश नहीं की।

साक्षी के शरीर पर चोट के 34 निशान

साक्षी के शरीर पर चोट के 34 निशान मिले थे। पुलिस ने इस हत्याकांड के 18 घंटे के भीतर आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था। इस वारदात के बाद एक बार फिर दिल्ली दहल गई थी। इसके बाद ही दिल्ली पुलिस ने नया टोल फ्री नंबर जारी किया है।