A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस के हाथ लगा वो चाकू, जिससे साहिल ने साक्षी पर 20 से ज्यादा हमले कर उतारा मौत के घाट

दिल्ली पुलिस के हाथ लगा वो चाकू, जिससे साहिल ने साक्षी पर 20 से ज्यादा हमले कर उतारा मौत के घाट

आरोपी साहिल ने साक्षी पर चाकू से 20 से ज्यादा वार किए थे। इसके बाद उसने साक्षी को पत्थर से कुलच दिया था। घटना का सीटीटीवी फुटेज भी सामने आया था।

साक्षी मर्डर केस- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO साक्षी मर्डर केस

दिल्ली के साक्षी मर्डर केस की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने उस चाकू को बरामद कर लिया है, जिससे आरोपी साहिल ने 16 साल की साक्षी पर 20 से ज्यादा वार किए थे। इसके बाद उसने साक्षी को पत्थर से कुलच दिया था। घटना का सीटीटीवी फुटेज भी सामने आया था। दिल्ली पुलिस के हाथ लगे चाकू की जानकारी आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी रवि कुमार सिंह ने दी है।

साक्षी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया
दरअसल, दिल्ली में ये दिल दहला देने वाली घटना रविवार को हुई थी, जब साहिल ने पश्चिम दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में साक्षी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और फिर पत्थर से कुचल कर साक्षी की निर्मम हत्या कर दी थी। साक्षी के शरीर पर चोट के 34 निशान मिले थे। पुलिस ने इस हत्याकांड के 18 घंटे के भीतर आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था। 

पुलिस कस्टडी में साहिल से पूछताछ
साक्षी की हत्या करने वाला आरोपी साहिल उसका दोस्त ही था। वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस केस में साक्षी के 10 से ज्यादा दोस्तों के बयान दर्ज किए हैं। कोर्ट ने गुरुवार को साहिल को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। पुलिस ने साहिल से पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया। हत्या के बाद साहल ने रिठाला में झाड़ियों में चाकू को फेंक दिया था, ताकि पुलिस को पता न चले। पहले दो दिन की पुलिस रिमांड में भी आरोपी गुमराह करता रहा, लेकिन जब तीन दिन की और रिमांड पर लिया, तो पुलिस को चाकू की लोकेशन बताई।

किसी और शख्स की संलिप्तता तो नहीं?
वहीं, पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि इस हत्याकांड में किसी और शख्स की संलिप्तता तो नहीं है। यह हत्या सुनियोजित है या फिर अचानक गुस्से में आकर की गई हत्या है। बताया जा रहा है कि साहिल, साक्षी और दोनों के कामन फ्रेंड के मोबाइल डाटा से कई अहम जानकारियां भी मिल चुकी हैं।