A
Hindi News दिल्ली कुत्ते की मौत पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, बहुमंजिला इमारत से गिरकर गई थी जान

कुत्ते की मौत पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, बहुमंजिला इमारत से गिरकर गई थी जान

दिल्ली पुलिस ने संदिग्ध हालात में हुई कुत्ते की मौत के मामले में FIR दर्ज की है। दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में एक बहुमंजिला इमारत से कुत्ते की गिरने से हुई मौत हो गई थी।

<p>कुत्ते की मौत पर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कुत्ते की मौत पर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, बहुमंजिला इमारत से गिरकर गई थी जान

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने संदिग्ध हालात में हुई कुत्ते की मौत के मामले में FIR दर्ज की है। दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में एक बहुमंजिला इमारत से कुत्ते की गिरने से हुई मौत हो गई थी। इस घटना के बाद डॉग लवर्स ने सोसायटी में जमकर इस घटना के विरोध किया। डॉग लवर्स का आरोप था कि किसी ने कुत्ते को गिराया है जिससे उसकी मौत हो गई।

इस मामले में डिफेंस कॉलोनी थाने में मामला दर्ज किया गया। दिल्ली पुलिस ने IPC की धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। IPC के धारा 429 के तहत दोषी पाए जाने पर पांच साल तक की सजा का प्रावधान है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है।

आपको बता दें कि कुत्ते की मौत के बाद डॉग लवर्स के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए गए। इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें एक महिला पुलिस वाले से सवाल पूछ रही है कि मामले में कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है? हालांकि पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।