A
Hindi News दिल्ली Facebook पर पोस्ट कर खुदकुशी की कोशिश करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने बचाया

Facebook पर पोस्ट कर खुदकुशी की कोशिश करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने बचाया

43 साल के इस शख्स को बेहोशी की हालत में साइबर सेल की टीम ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जांच में पता चला कि इस शख्स ने थाइराइड में इस्तेमाल की जाने वाली दवा की 40 से 50 शीशी सीरप पी ली है।

Facebook पर पोस्ट कर खुदकुशी करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने बचाया- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Facebook पर पोस्ट कर खुदकुशी करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने बचाया

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को फेसबुक (Facebook) के जरिए एक सूचना मिली कि एक शख्स खुदकुशी की कोशिश करने वाला है और उसको लेकर उसने एक पोस्ट भी फेसबुक पर डाला है। इस सूचना पर साइबर सेल के DCP केपीएस मल्होत्रा ने अपनी टीम के अधिकारियों को निर्देश दिए और खुदकुशी की कोशिश करने वाले शख्स की तलाश के लिए टीम लगाई गई। 

पता चला की ये शख्स पश्चिमी जिले के राजोरी गार्डन इलाके में मौजूद है। 43 साल के इस शख्स को बेहोशी की हालत में साइबर सेल की टीम ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जांच में पता चला कि इस शख्स ने थाइराइड में इस्तेमाल की जाने वाली दवा की 40 से 50 शीशी सीरप पी ली है।

पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि ये शख्स दिल्ली में अकेला रहता है, जिसकी पत्नी तीन साल पहले भोपाल चली गई थी और लॉकडाउन में इस शख्स की जॉब भी चली गयी थी। मानसिक तौर पर यह शख्स परेशान चल रहा था, जिसके बाद इस शख्स ने फेसबुक पर लाइव सुसाइड की पोस्ट शेयर की थी।