A
Hindi News दिल्ली 'ये हम हैं, ये हुक्के हैं और अब पावरी नहीं हो रही है', दिल्ली पुलिस का मजेदार Tweet वायरल

'ये हम हैं, ये हुक्के हैं और अब पावरी नहीं हो रही है', दिल्ली पुलिस का मजेदार Tweet वायरल

दिल्ली पुलिस ने अवैध रुप से चलाए जा रहे हुक्का बार को सीज करने के बाद एक मजेदार ट्वीट किया जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया है।

<p>'ये हम हैं, ये हुक्के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @I_ADDL 'ये हम हैं, ये हुक्के हैं और अब पावरी नहीं हो रही है', दिल्ली पुलिस का मजेदार Tweet वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने अवैध रुप से चलाए जा रहे हुक्का बार को सीज करने के बाद एक मजेदार ट्वीट किया जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया है। बता दें कि वेस्ट दिल्ली इलाके में दिल्ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध तौर पर चलाए जा रहे हुक्का बार पर छापा मारकर भारी मात्रा में हुक्का और नशे का सामान सीज किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''ये हम हैं..ये हुक्के हैं...और अब पावरी नहीं हो रही है।'' दिल्ली पुलिस का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, नाइट पेट्रोलिंग के दौरान जब दिल्ली पुलिस के जवानों ने 2 रेस्टोरेंट का दौरा किया तो वहां कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। इसके साथ ही वहां लोग जमकर हुक्के का धुआं उड़ा रहे थे। पुलिस ने जब दोनों रेस्टोरेंट के मैनेजरों से पूछताछ की तो वे पुलिस के जवानों को रेस्टोरेंट के अंदर जाने से रोकने लगे ताकि वे जल्द से जल्द रेस्टोरेंट के अंदर अवैध तरीके से चल रहे हुक्का बार पर पर्दा डाल सके। लेकिन पुलिस ने रेस्टोरेंट के अंदर दाखिल होकर तलाशी ली जिसके बाद रेस्टोंरेंट के अंदर से काफी मात्रा में हुक्का सीज किया गया।

बता दें कि दिल्ली में हुक्के पर पाबंदी है इसलिए दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की और इसके बाद बाकायदा ट्विटर पर सीज किए गए हुक्के की तस्वीर डाली और मैसेज लिखा, ''ये हम हैं...ये हुक्के हैं...और अब पावरी नहीं हो रही है...''।