A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस ने किया "लिटिल कोरोना वॉरियर" का स्वागत

दिल्ली पुलिस ने किया "लिटिल कोरोना वॉरियर" का स्वागत

नार्थ वेस्ट दिल्ली पुलिस ने "लिटिल कोरोना वॉरियर" का केक काटकर स्वागत किया। बच्ची की मां और पिता दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे और संक्रमण के दौरान ही बच्ची की मां ने उसे जन्म दिया।

दिल्ली पुलिस ने किया "लिटिल कोरोना वॉरियर" का स्वागत- India TV Hindi Image Source : REPORTER दिल्ली पुलिस ने किया "लिटिल कोरोना वॉरियर" का स्वागत

नई दिल्ली: नार्थ वेस्ट दिल्ली पुलिस ने "लिटिल कोरोना वॉरियर" का केक काटकर स्वागत किया। बच्ची की मां और पिता दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे और संक्रमण के दौरान ही बच्ची की मां ने उसे जन्म दिया। बच्ची का जन्म 8 मई को दिल्ली के LNJP अस्पताल में हुआ। जन्म के वक्त बच्ची में कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया था। लेकिन, उस वक्त बच्ची की मां कोरोना पॉजिटिव थीं। इसीलिए शुरू में बच्चे और मां को अलग-अलग रखा गया था।

बच्ची के पिता देवेंद्र दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं। जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन पर तैनाती के दौरान 22 अप्रैल को देवेंद्र का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके परिवार के सदस्यों के भी कोरोना टेस्ट कराए गए। इसमें देवेंद्र की नौ महीने की गर्भवती पत्नी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया और उन्हें LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस पूरे वक्त में नार्थ वेस्ट जिले की पुलिस ने देवेंद्र के परिवार का हर संभव सहयोग किया और उनके संपर्क में रहे और अब जब देवेंद्र, उनकी पत्नी और नवजात बच्ची अस्पताल से घर आ गए हैं तो जिले की पुलिस ने केक काटा और बच्ची का कोविड वॉरियर के रूप में स्वागत किया।