A
Hindi News दिल्ली VIDEO: लाश को बोरे में भरा और स्कूटर पर लेकर रातभर घूमता रहा शख्स!

VIDEO: लाश को बोरे में भरा और स्कूटर पर लेकर रातभर घूमता रहा शख्स!

दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में मंगलवार रात 77 हजार रुपये के लेनदेन के चलते दोस्त ने दोस्त की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की और लाश को स्कूटर पर रखकर घूमता रहा और फिर खाली जगह फेंक कर चला गया।

<p>लाश को बोरे में भरा और...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लाश को बोरे में भरा और स्कूटर पर लेकर रातभर घूमता रहा शख्स!

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में मंगलवार रात 77 हजार रुपये के लेनदेन के चलते दोस्त ने दोस्त की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की और लाश को स्कूटर पर रखकर घूमता रहा और फिर खाली जगह फेंक कर चला गया। शख्स अपने स्कूटर पर लाश को रखकर इलाके में घूमता रहा और जिन रास्तों से गुजरा, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होता गया। पैक लाश का खुलासा मंगलवार सुबह पता चला, जब इलाके में ही एक खाली पड़े प्लॉट में लाश को ठिकाने लगाकर स्कूटर सवार संदिग्ध युवक वहां से फरार हो गया। सुबह के समय जब लोग प्लॉट के पास से गुजर रहे थे। वहां एक हिस्से में भरे पानी में लाश पड़ी थी। लोगों ने जब सीसीटीवी देखा तो कपकंपी छूट गई इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। CCTV से सुराग मिलने का बाद आरोपी को रोहिणी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो-

यह पूरा वाकया प्रेम नगर के ब्रिज नगर स्थित अगर नगर का है। लाश को देखने पर पुलिस ने उसकी उम्र करीब 30 के आसपास आंकी है। गले में रस्सी का फंदा डला हुआ है। शव को एक बोरे में डालकर फेंका गया था। बोरे और शरीर पर लगे खून से लगता है कि शव दो से तीन दिन पुराना है। पुलिस को शुरुआती जांच में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की तीन से चार फुटेज मिली है। जिसमें रात 12 बजकर 43 मिनट पर एक स्कूटर पर गर्म टॉपी और मास्क लगाए शख्स आगे बोरे में कुछ चीज रखकर निकलता दिखाई दे रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स ने जिस तरह स्कूटर पर आगे पैरों में रखा हुआ था उसी तरह का बोरा लाश को ठिकाने के पास से मिला जिससे पुलिस को पूरा यकीन हो गया था कि आरोपी स्कूटर वाला ही है। दोस्त की हत्या करने के बाद वह लाश को अकेले ही ठिकाने लगाने आया था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। युवक के गले में रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने की गई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक युवक उसका दोस्त था और 77 हजार रुपये के लिए उसने अपने ही दोस्त की गला घोंटकर हत्या की थी।