A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में बीजेपी का नई आबकारी नीति को लेकर विरोध जारी, देवली गांव में शराब का ठेका हुआ सील

दिल्ली में बीजेपी का नई आबकारी नीति को लेकर विरोध जारी, देवली गांव में शराब का ठेका हुआ सील

दक्षिण दिल्ली के देवली गांव में हाल ही में खुले एक शराब के ठेके को लेकर बीजेपी काफी दिनों से प्रदर्शन कर रही थी। गुरुवार को दक्षिण दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों ने इस ठेके को सील कर दिया और इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा लगाया गया धरना भी समाप्त हो गया

<p>BJP protest in new liquor policy</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV BJP protest in new liquor policy

Highlights

  • बीजेपी का विरोध प्रदर्शन जारी
  • अवैध शराब ठेके बंद होने चाहिए-नेता प्रतिपक्ष

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी गुरुवार देवली गांव ने कहा कि 'केजरीवाल सरकार राजधानी में नियम-कायदों को तोड़कर शराब के ठेके खोलने में लगी है, उन्हें जबतक बंद नही करा देते हम शांत नही बैठेंगे।' उन्होने कहा कि देवली गांव के ठेके को बंद कराने के लिए बुजुर्ग, महिलाएं और आसपास के गांवों के लोग भी लगातार संघर्ष कर रहे थे। गांव की आबादी के बीचों-बीच यह ठेका खुलने से पूरे इलाके का माहौल खराब हो रहा था। मास्टर प्लान के नियमों के अनुसार भी यह ठेका नहीं खोला जा सकता।

नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी का विरोधी जारी

बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा लागू हुई नई आबकारी नीति आम जनता के हित में नही है। नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी ने आरोप लगाया कि अवैध तरीके से खोले जा रहे शराब के ठेके राजधानी का महौल खराब करने का काम कर रहे हैं। दिल्ली में नई आबकारी नीति का विरोध बीजेपी ही नही बल्कि आम जनता भी कर रही है। उन्होने कहा कि आज इस नई नीति से दिल्ली में युवाओं को भटकाने का काम केजरीवाल सरकार कर रही है। लेकिन बीजेपी चुप नही बैठेगी, राजधानी में जहां भी नियमों को ताक पर रखकर शराब के ठेके खोले गए हैं, उन सभी को बंद कराया जाएगा।

गौरतलब है कि देवली गांव में आम लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद गुरुवार को निगम अधिकारियों का दल मौके पर पहुंचा और उन्होंने सील लगाकर ठेके को बंद कर दिया।