A
Hindi News दिल्ली दिल्ली का रेल भवन बना कोरोना हॉटस्पॉट, दो नये मामलों के साथ अब तक कुल 11 कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली का रेल भवन बना कोरोना हॉटस्पॉट, दो नये मामलों के साथ अब तक कुल 11 कोरोना पॉजिटिव

रेल भवन में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के दो नये मामले सामने आने पर रेलवे मुख्यालय में संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 11 हो गये हैं।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus

नयी दिल्ली। रेल भवन में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के दो नये मामले सामने आने पर रेलवे मुख्यालय में संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 11 हो गये हैं। अधिकारियों ने बताया कि संक्रमण के दो नये मामले 24 घंटे से भी कम समय में सामने आये हैं। उल्लेखनीय है कि यहां स्थित रेल भवन में संक्रमण के मामले सामने आने पर इसे पिछले महीने दो बार सील किया जा चुका है। नया मामला रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष वी के यादव के कार्यालय में काम करने वाले एक अधिकारी का है। 

यह अधिकारी आखिरी बार 21 मई को कार्यालय गये थे और तीन जून को उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। एक अन्य अधिकारी भवन की तीसरी मंजिल पर काम करते हैं। वह आखिरी बार एक जून को कार्यालय गये थे। इन दोनों अधिकारियों के संपर्क में आये सभी लोगों को 14 दिनों के लिये घर पर ही पृथक रहने को कहा गया है। सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 के मामले बढ़ने से अधिकारियों में दहशत है और वे लंबी छुट्टी पर जाने के लिये अर्जी देने का विचार कर रहे हैं। 

इस बीच दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 25 हज़ार के पार पहुंच गई है। बीते 24 घंटे में 1359 नए मामले सामने आए है। जबकि 22 लोगों की मौत हुई है। वहीं दिल्ली में आज कोरोना की वजह से हुई मौत के आंकड़े में 44 का इजाफा हुआ है। इसके साथ ही दिल्ली अबतक कोरोना से 650 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 25004 पहुच गयी है।