A
Hindi News दिल्ली Delhi Road Accident: सीमापुरी ऐक्सिडेंट में घायल शख्स बोरों के पीछे छिपा था, टांग में हुआ था फ्रैक्चर

Delhi Road Accident: सीमापुरी ऐक्सिडेंट में घायल शख्स बोरों के पीछे छिपा था, टांग में हुआ था फ्रैक्चर

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने कहा कि ड्राइवर बहुत तेज और लापरवाही से ट्रक चला रहा था।

पुलिस ने बताया कि...- India TV Hindi Image Source : PTI पुलिस ने बताया कि प्रदीप की हालत खतरे से बाहर है।

Highlights

  • सीमापुरी में ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया था, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई।
  • पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जांच की तो पाया कि वहां सिर्फ 5 लोग ले जाए गए हैं।
  • इस दर्दनाक घटना में प्रदीप के अलावा मनीष नाम का शख्स घायल हुआ है।

Delhi Road Accident: दिल्ली के सीमापुरी डिपो के पास बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने के बाद जख्मी हुआ एक शख्स घबरा कर रेंगता हुआ कबाड़ के बोरों के पीछे छुप गया था। एक ट्रक ने एक डिवाइडर पर सो रहे प्रदीप नाम के इस शख्स और 5 अन्य लोगों को कुचल दिया था। पुलिस ने बताया कि घटना में 30 वर्षीय प्रदीप की टांग में ‘फ्रैक्चर’ हुआ था और उसकी तलाश तब शुरू की गई जब अस्पताल ले जाने वाले लोगों में वह नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक, ताहिरपुर का रहने वाला प्रदीप उन 6 लोगों में शामिल था जिन्हें ट्रक ने कुचल दिया था।

4 लोगों की हुई थी मौत
इस दर्दनाक घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम घटनास्थल पर मिले सभी पीड़ितों को जीटीबी अस्पताल ले गए। जब हमने जांच की तो पाया कि सिर्फ पांच लोग ही अस्पताल ले जाए गए हैं जबकि पीड़ितों की संख्या 6 थी। हमने इलाके में पड़ताल की और घटना के करीब 45 मिनट बाद प्रदीप पास ही पड़े कबाड़ के बोरों के बीच में छुपा मिला। उसने हमें बताया कि ट्रक ने उन लोगों को कुचल दिया था और वह डर गया था। इसलिए रेंगते हुए इन बोरों के बीच में छुप गया।’

Image Source : PTIसीमापुरी में ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया था।

खतरे से बाहर है प्रदीप
अधिकारी ने बताया कि प्रदीप खतरे से बाहर है। शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (DCP) आर सत्यसुंदरम ने कहा कि ड्राइवर बहुत तेज और लापरवाही से ट्रक चला रहा था। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान नई सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25) और शाह आलम (38) के अलावा उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद के शालीमार गार्डन निवासी राहुल (45) के रूप में की गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में घायल एक और शख्स मनीष (16) कबाड़ बेचता है। (भाषा)