A
Hindi News दिल्ली दिल्ली का प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर 13 अक्टूबर से खुलेगा

दिल्ली का प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर 13 अक्टूबर से खुलेगा

कोरोना वायरस महामारी के प्रसार मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन में अक्षरधाम मंदिर में आगंतुक के प्रवेश पर प्रतिबंध लग गया था, जिसके बाद इसे 13 अक्टूबर को फिर से आगंतुक के लिए खोल दिया जाएगा।

Delhi's Akshardham Temple to reopen from October 13 with strict coronavirus norms- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi's Akshardham Temple to reopen from October 13 with strict coronavirus norms

नई दिल्ली | कोरोना वायरस महामारी के प्रसार मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन में अक्षरधाम मंदिर में आगंतुक के प्रवेश पर प्रतिबंध लग गया था, जिसके बाद इसे 13 अक्टूबर को फिर से आगंतुक के लिए खोल दिया जाएगा। हालांकि, महामारी के कारण मंदिर के प्रवेश समय में कुछ बदलाव होंगे। मंदिर प्रबंधन का कहना है शुरू में मंदिर में प्रवेश का समय शाम 5:00 बजे से शाम 6:30 बजे तक होगा।

एक बयान में कहा गया है, "सभी आगंतुक मंदिर दर्शन का आनंद ले सकेंगे। शाम 7:15 बजे वाटर शो, गार्डन, फूड कोर्ट, किताबें और उपहार केंद्र सभी आगंतुकों के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि, अभिषेक पूजा और सभी प्रदर्शन अभी भी अस्थायी रूप से बंद रहेंगे।" मंदिर प्रबंधन ने अपने बयान में कहा कि आगंतुकों को सरकारी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा, जिसमें मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना प्रमुख है।