A
Hindi News दिल्ली Delhi Safdarjung Hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग पर काबू पाया गया

Delhi Safdarjung Hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग पर काबू पाया गया

Delhi Safdarjung hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लगने की खबर है।

Delhi Safdarjung hospital - India TV Hindi Image Source : PTI/FILE Delhi Safdarjung hospital 

Highlights

  • सफदरजंग अस्पताल में इन्वर्टर में लगी थी आग
  • फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया

Delhi Safdarjung hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में  लगी आग पर काबू पा लिया गया है। दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक सफदरजंग अस्पताल में आज एक इन्वर्टर में आग लग गई थी। आग पर अब काबू पा लिया गया है। सुबह आग लगते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। आग की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई।  दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।

उधर, दिल्ली के गुरु अंगद नगर पूर्व के पास भी एक अस्पताल में आग लग गई थी। दमकल की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। अधिकारियों के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर स्थित मक्कड़ मल्टीस्पेशिलिटी अस्पताल की छत पर सुबह करीब 8. 10 बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल विभाग की चार गाड़ियों को फौरन मौके पर रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया गया।

दिल्ली के अग्निशमन विभाग के अनुसार, सफदरजंग अस्पताल में सुबह 8. 45 बजे आग लगने की सूचना मिली। अधिकारियों के मुताबिक, अस्पताल की एक इमारत की दूसरी मंजिल पर लिफ्ट के स्टेबलाइजर में आग लग गई थी। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही दमकल की सात से आठ गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया और थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया।