A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ में शामिल एसआई पुनीत ग्रेवाल को सेवा से बर्खास्त किया गया

दिल्ली: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ में शामिल एसआई पुनीत ग्रेवाल को सेवा से बर्खास्त किया गया

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ में शामिल एसआई पुनीत ग्रेवाल को अनुशासनात्मक प्राधिकरण ने सेवा से बर्खास्त कर दिया है। पुलिस स्टेशन लोधी कॉलोनी के एएसआई विजय को वहां की घटना में निलंबित कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Delhi: SI Puneet Grewal involved in molestation of women was dismissed from service- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi: SI Puneet Grewal involved in molestation of women was dismissed from service

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल संग तैनात उप-निरीक्षक पुनीत ग्रेवाल को चार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ग्रेवाल पर एक मामला पॉक्सो एक्ट के तहत भी दर्ज है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है। ग्रेवाल की गिरफ्तारी शनिवार को हुई और बाद में उन्हें एक स्थानीय अदालत द्वारा न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। यह घटना उस वक्त सामने आई, जब 17 अक्टूबर को एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने संग हुई छेड़खानी के वाक्ये के मद्देनजर एक वीडियो पोस्ट किया था।

महिला वीडियो में यह कहती नजर आ रही हैं, "मैं साइकिल चला रही थी, उस वक्त मैंने एक ग्रे कलर की कार को अपने सामने से गुजरते हुए देखा, जिसके आगे की शीशे में खरोंचे थीं। मैं अपना साइकिल चलाती रही, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी धीमी कर दी और मेरी साइकिल के करीब आ गया। मैंने अनदेखा किया, तो वह हॉर्न बजाने लगा। मैंने उसे आगे निकलने का इशारा भी किया, लेकिन वह नहीं गया। बाद में, मैंने महसूस किया कि वह मेरा पीछा कर रहा है। उसने जब मुझे गलत निगाहों से देखा, तो मैं उस पर बरस पड़ी। जिसके बाद वह बुरी तरह से बातें करने लगा।" द्वारका क्षेत्र के डीसीपी संतोष कुमार मीना ने इस पर कहा, "हमें इस घटना पर बेहद खेद है। हमने एक मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।"

भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी व 354 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण के लिए अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा पुलिस स्टेशन लोधी कॉलोनी के एएसआई विजय को वहां की घटना में निलंबित कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है।