A
Hindi News दिल्ली Delhi Triple Suicide: घर पैक किया, अंगीठी जलाई और खोल दी गैस... सामने आया मां-बेटियों का खौफनाक प्लान

Delhi Triple Suicide: घर पैक किया, अंगीठी जलाई और खोल दी गैस... सामने आया मां-बेटियों का खौफनाक प्लान

दिल्ली वसंत विहार इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। मृतकों की पहचान मंजू (मां) और उनकी दो बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। इस ट्रिपल सुसाइड केस में अब बड़ा खुलासा हुआ है।

Triple suicide case in Delhi's Vasant Vihar- India TV Hindi Image Source : TWITTER Triple suicide case in Delhi's Vasant Vihar

Highlights

  • दिल्ली वसंत विहार में मां-बेटियों ने की आत्महत्या
  • घर से पुलिस ने बरामद किया एक सुसाइड नोट
  • सुसाइड के लिए बनाया था बेहद खौफनाक प्लान

Delhi Triple Suicide: दिल्ली वसंत विहार इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। मृतकों की पहचान मंजू (मां) और उनकी दो बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। इस ट्रिपल सुसाइड केस में अब बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली के गैस चेम्बर फ्लैट नंबर 207 में आत्महत्या के लिए मां और दो बेटियों ने एक बेहद खौफनाक प्लान बनाया था।

ऐसे बनाया घर को गैस चेंबर

सुसाइड के लिए मां और बेटियों ने पूरे घर के अंदर के सारे रोशनदानों को पॉलीथीन से पैक किया था। घर की सभी खिड़कियों को पॉलीथीन से ढक दिया था, घर के बाहर के रोशनदान, वेंटिलेशन वाली खिड़की को भी पैक कर दिया गया था। इसके बाद उन सभी ने घर के अंदर की ऑक्सीजन को खत्म करने के लिए अंगीठी जलाई। इतना ही नहीं इसके बाद मां और बेटियों ने घर का गैस सिलेंडर खोल दिया। घर को प्लान के तहत मां और दो बेटियों ने गैस चेंबर बनाकर सुसाइड किया।

... जब अंदर घुसी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट नंबर 207 के अंदर दाखिल हुई तो एक नोट मिला। इस नोट में लिखा था, "Too much deadly gas (बहुत सारी जहरीली गैस), दरवाजा खोलने के बाद माचिस या लाइटर न जलाएं, घर में काफी खतरनाक जहरीली गैस भरी हुई है।" दरअसल, ये नोट इसलिए लिखा गया था कि मौत के बाद जब पुलिस अंदर दाखिल हो तब घर में फैली गैस की वजह से कोई हादसा न हो। डीसीपी ने कहा, "पुलिस ने दरवाजा खोलने में कामयाबी हासिल की और पाया कि एक गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और एक सुसाइड नोट भी था।" पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक कमरे में बिस्तर पर तीन लाशें पड़ी मिलीं और वहां तीन छोटी मोमबत्तियां रखी हुई थीं।