A
Hindi News दिल्ली पोस्टर हटाने पर पूर्व कांग्रेस विधायक ने MCD कर्मियों पर किया हमला, गिरफ्तार

पोस्टर हटाने पर पूर्व कांग्रेस विधायक ने MCD कर्मियों पर किया हमला, गिरफ्तार

खान ने ड्यूटी पर तैनात MCD कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की व सरकारी काम में बाधा में उत्पन्न की।

Asif Khan, Asif Khan Congress, Congress Asif Khan SDMC, Asif Khan SDMC- India TV Hindi Image Source : ANI कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान की गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद हुई है।

Highlights

  • कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान की गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद हुई है।
  • MCD के लाजपत नगर क्षेत्र के निरीक्षक राम किशोर की शिकायत पर खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
  • खान ने ड्यूटी पर तैनात MCD कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की व सरकारी काम में बाधा में उत्पन्न की।

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दक्षिण दिल्ली नगर निगम (SDMC) के ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी पर हमला करने और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। खान की गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद हुई है जिसमें वह कथित तौर पर अपने पोस्टर हटाने पर एसडीएमसी कर्मी के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडेय ने बताया कि दिल्ली नगर निगम (MCD) के लाजपत नगर क्षेत्र के निरीक्षक राम किशोर की शिकायत पर शुक्रवार को ओखला के पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने शाहीन बाग पुलिस थाने में दर्ज मामले में आरोप लगाया है कि खान ने ड्यूटी पर तैनात MCD कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की व सरकारी काम में बाधा में उत्पन्न की।

पांडेय ने बताया, ‘शाहीन बाग निवासी खान को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।’ खान ने शुक्रवार को कहा था कि उन्हें जानकारी नहीं थी कि पोस्टर हटाने वाला व्यक्ति SDMC का कर्मचारी है।