A
Hindi News दिल्ली EXCLUSIVE: जेल में केजरीवाल के टिफिन की जासूसी और इंसुलिन पर क्या बोले तिहाड़ के डीजी संजय बेनिवाल?

EXCLUSIVE: जेल में केजरीवाल के टिफिन की जासूसी और इंसुलिन पर क्या बोले तिहाड़ के डीजी संजय बेनिवाल?

तिहाड़ जेल के डीजी संजय बेनिवाल ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल को लेकर जारी चर्चाओं से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए और इंसुलिन और टिफिन को लेकर भी बात की।

Tihar DG- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तिहाड़ जेल के डीजी संजय बेनिवाल

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती है। आप की तरफ से कभी कहा जाता है कि केजरीवाल के टिफिन की जासूसी होती है तो कभी कहा जाता है कि उन्हें इंसुलिन नहीं लेने दी गई। ऐसे में तिहाड़ जेल के डीजी संजय बेनिवाल ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात की है। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल को लेकर तमाम सवालों के जवाब दिए हैं। 

केजरीवाल को जेल में विशेष ट्रीटमेंट नहीं: डीजी

तिहाड़ जेल के डीजी संजय बेनिवाल ने इंडिया टीवी को बताया कि केजरीवाल को जेल में विशेष ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है। कोर्ट के ऑर्डर से जेल में सीसीटीवी लगा है। सीसीटीवी की फीड कंट्रोल रुम में देख सकते हैं। अरविंद केजरीवाल के शेल में दो कैमरे हैं। सीसीटीवी फुटेज किसी से शेयर नहीं की जाती है। कैदी आता है तो डॉक्टर्स जांच करते हैं। 

सीसीटीवी से केजरीवाल की निगरानी के आरोप झूठे: डीजी

डीजी ने कहा कि तिहाड़ में CCTV से केजरीवाल की निगरानी के आरोप झूठे हैं। तिहाड़ का फुटेज एलजी या सरकार तक जाने का सवाल ही नहीं है। केजरीवाल के फूड-हेल्थ पर कोर्ट के हर फैसले का पालन हो रहा है। इंसुलिन देने का फैसला पूरी तरह से मेडिकल टीम पर निर्भर था। केजरीवाल ने जेल से अपने मंत्रियों को कोई ऑर्डर लेटर नहीं दिया। (रिपोर्ट: पीनाज़ त्यागी)

देखें पूरी बातचीत-