A
Hindi News दिल्ली वीडियो में देखिए कैसे ट्रैक्टरों की टक्कर से की DTC बस पलटने की कोशिश

वीडियो में देखिए कैसे ट्रैक्टरों की टक्कर से की DTC बस पलटने की कोशिश

दिल्ली की सड़कों पर फिलहाल उपद्रव का माहौल है। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली की सीमाओं से लेकर सेंट्रल दिल्ली अराजकता का माहौल दिख रहा है।

<p>DTC Bus</p>- India TV Hindi DTC Bus

दिल्ली की सड़कों पर फिलहाल उपद्रव का माहौल है। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली की सीमाओं से लेकर सेंट्रल दिल्ली अराजकता का माहौल दिख रहा है। गाजीपुर बॉर्डर से लेकर सिंघू बॉर्डर तक हर ओर उपद्रवी किसानों के हुड़दंग की तस्वीरें आ रही हैं। इस बीच एक दिल दहलाने वाला वीडियो सेंट्रल दिल्ली के आईटीओ से आया। यहां पर ​डीटीसी की बसों को प्रदर्शनकारी किसानों ने घेर लिया और तोड़ फोड़ शुरू कर दी। 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आईटीओ पर बसों को किसानों ने ट्रैक्टर की मदद से घेरा हुआ है। किसान इतने से ही नहीं रुके और ट्रैक्टरों की मदद से बस को पलटने की कोशिश करने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो से तीन ट्रैक्टर डीटीसी की बस को एक बोर से लगातार टक्कर दे रहे हैं। टक्कर इतनी तेज थी कि बस बुरी तरह से हिलने लगी। इस दौरान बस को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा। 

दिल्ली की सड़कों पर खौफनाक मंजर, तस्वीरों में देखिए कैसे तलवार लेकर पुलिस पर टूटे हुडदंगी

देखिए वीडियो

निहंग ने लहराई तलवार 

दिल्ली की सड़कों पर आज सुबह से ही किसानों का हुड़दंग शुरू हो गया। इस बीच जो चौंकाने वाली तस्वीर आई उसे देखकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए। जब किसानों के ट्रैक्टर बैरिकेड्स तोड़कर दिल्ली में जबर्दस्ती घुस रहे थे, उसी वक्त घोड़ों पर सवार नीले कपड़ों में निहंग भी वहां पहुच गए। फिर क्या था एक निहंग ने अपनी तलवार बाहर निकाल ली और पुलिस पर टूट पड़ा। पहले एक पुलिसकर्मी पर हमला बोलने के बाद वह दूसरी ओर मुड़ा और एक दूसरे पुलिस कर्मी पर हमला करने लगा। पुलिसकर्मियों के पास बचाव के लिए लाठियां ही थीं। बाद में किसानों के कुछ वॉलेंटियर्स ने निहंग को रोका और उसे वापस ले गए। 

मेट्रो ने बंद किए ITO और इंद्रप्रस्थ स्टेशन

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने आईटीओ और इंद्रप्रस्थ स्टेशनों को बंद कर दिया है। इससे पहले मेट्रो प्रशासन ने ग्रीन लाइन के स्टेशनों पर आज पूरे दिन भर के लिए आवाजाही प्रतिबंधित कर दी थी। दिल्ली मेट्रो प्रबंधन ने खास तौर पर ग्रीन लाइन के स्टेशनों को लेकर काफी सतर्कता बरती है। टिकरी बॉर्डर से सटे इन इलाकों में 26 जनवरी के दिन एंट्री पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी। हालांकि इन स्टेशनों पर निकास की अनुमति रहेगी। इसके साथ ही लाल किला मेट्रो स्टेशन पर आज दिन भर निकास द्वार बंद रखे गए हैं, हालांकि यहां प्रवेश की अनुमति रहेगी।