A
Hindi News दिल्ली Video: दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाश, प्रगति मैदान टनल में कैब रोकी और हथियार दिखाकर की लूटपाट

Video: दिल्ली में बेख़ौफ़ बदमाश, प्रगति मैदान टनल में कैब रोकी और हथियार दिखाकर की लूटपाट

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एकबार फिर से केंद्र सरकार और उपराज्यपाल पर हमला बोला है। उन्होंने एलजी का इस्तीफा मांगा है।

Delhi- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB प्रगति मैदान टनल में बदमाशों ने कैब रोकी और हथियार दिखाकर की लूटपाट

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं। यहां शनिवार को प्रगति मैदान टनल के अंदर बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर कैब में सवार कारोबारी से दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से भाग जाते हैं। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि 2 बाइकों पर आए 4 बदमाशों ने कैब को रुकवाया और पिस्टल दिखाकर बैग लूट ले गए। 

वहीं इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोलते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा, "एलजी को इस्तीफा देना चाहिए। अब किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाया जाए, जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके।" उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप दें। हम आपको दिखाएंगे कि किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाए।

Image Source : twitterअरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बोला हमला

पुलिस बदमाशों की कर रही तलाश 

लूटपाट का शिकार हुआ कारोबारी शनिवार शाम तीन से चार बजे के करीब रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल होते हुए इंडिया गेट की तरफ जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार चार बदमाश उनकी कैब के आगे मोटरसाइकिल लगाकर कार को रोक लेते हैं और पिस्टल दिखाकर पैसों से भरा बैग छीन लेते हैं। मामले में तिलक मार्ग थाना में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने लूटपाट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।