A
Hindi News दिल्ली मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह पर FIR दर्ज, भाजपा ने शेयर किया था पिटाई वाला वीडियो

मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह पर FIR दर्ज, भाजपा ने शेयर किया था पिटाई वाला वीडियो

Gulab Singh Yadav AAP: सोशल मीडिया पर सोमवार को बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें भीड़ को आप के विधायक गुलाब सिंह यादव की जमकर पिटाई करते हुए देखा जा सकता है।

आप विधायक गुलाब सिंह यादव की हुई थी पिटाई- India TV Hindi Image Source : TWITTER आप विधायक गुलाब सिंह यादव की हुई थी पिटाई

मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एक महिला की शिकायत पर उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई। हालांकि गुलाब सिंह यादव की ओर से भी क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है। भाजपा का आरोप है कि यादव ने एमसीडी चुनाव के लिए टिकट बेची थी और इसी की वजह से आप के कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी।

वायरल वीडियो में क्या दिखाई दिया?

सोशल मीडिया पर सोमवार को बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें भीड़ को आप के विधायक गुलाब सिंह यादव की जमकर पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। भाजपा का दावा है कि विधायक को पीटने वाले लोग आप कार्यकर्ता हैं। वह टिकट बेचे जाने से नाराज हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद गुलाब सिंह पर एफआईआर दर्ज हुई है। मामले में विधायक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। साथ ही आम आदमी पार्टी ने भी कोई सफाई पेश नहीं की है।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने विधायक की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "जो आए थे भ्रष्टाचार के खिलाफ “लड़ाई” लड़ने, आज उनकी भ्रष्टाचार के लिए “पिटाई” हो रही है। ये वही लोग हैं जो कभी देश के भ्रष्टतम लोगों का नाम जारी करते थे बाद में उन्हीं लोगों के साथ जाकर गलबहियां करने लग गए।" आज अरविंद केजरीवाल और उनकी पूरी पार्टी भ्रष्टाचार की पर्याय बन चुकी है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मटियाला विधानसभा से AAP के विधायक गुलाब सिंह यादव द्वारा टिकट बेचने पर नाराज AAP के ही कार्यकर्ताओं के द्वारा उनकी पिटाई की यह वीडियो देख... कहीं अरविंद केजरीवाल जी की भी यादाश्त ना चली जाए, क्योंकि इन सभी भ्रष्टाचारियों के KINGPIN तो अरविंद केजरीवाल ही हैं।"