A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में हार्ले के शोरूम में रात 1.30 बजे लगी आग, ऊपरी मंजिल पर बार में पार्टी रहे थे लड़के-लड़कियां और फिर...

दिल्ली में हार्ले के शोरूम में रात 1.30 बजे लगी आग, ऊपरी मंजिल पर बार में पार्टी रहे थे लड़के-लड़कियां और फिर...

दिल्ली की शुक्रवार की सर्द रात में विदेशी बाइक हार्ले डेविडसन के शोरूम में भीषण आग लग गई। ये घटना करीब रात 1.30 बजे की है।

<p>Harley Davidson bikes</p>- India TV Hindi Harley Davidson bikes

दिल्ली की शुक्रवार की सर्द रात में विदेशी बाइक हार्ले डेविडसन के शोरूम में भीषण आग लग गई। ये घटना करीब रात 1.30 बजे की है। इसी वक्त मोती नगर इलाके में मौजूद इमारत की तीसरी मंजिल पर मरकज़ नाम का एक बार नाइट कर्फ्यू के नियमों को धता बताते हुए बेधड़क जाम परोस रहा था। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने न सिर्फ बाइक शोरूम की आग बुझाई, साथ ही बार में फंसे लड़के लड़कियों को रेस्क्यू भी किया। इस घटना से पुलिस और एमसीडी दोनों के इंतजामों की पोल खुल गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के मोती नगर में विदेशी बाईक ब्रांड हार्डली डेविडसन की एजेंसी में आग लगी। इसके साथ ही वहां पर प्लास्टिक सामान, विंड ग्लास के स्टोर में भी आग पहुंच गई। थोड़ी देर में ही शोरूम धू धू कर जलने लगा।  थर्ड फ्लोर पर नाइट कर्फ्यू के बावजूद, मरकज़ नाम का बार खुला था। रात डेढ़ बजे दमकल कर्मियों ने वहां से लोगों को रेस्क्यू कराया। 

फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग की टीम ने रेस्क्यू करके इन लोगो को मोती नगर एसएचओ को सौंपा। बताया जा रहा है कि बार मालिक के पास एनओसी भी नहीं थी। फिलहाल बाइक शोरूम में हुए नुकसान का सही सही अनुमान नहीं लगाया जा सका है।