A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के साकेत कोर्ट में महिला पर फायरिंग से हड़कंप, आरोपी वकील गिरफ्तार

दिल्ली के साकेत कोर्ट में महिला पर फायरिंग से हड़कंप, आरोपी वकील गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक 4 राउंड फायरिंग हुई है। फायरिंग में एक महिला के घायल होने की खबर है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो प्रतीकात्मक तस्वीर

नयी दिल्ली: दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग की खबर है। फायरिंग होते ही कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक 4 राउंड फायरिंग हुई है। फायरिंग में एक महिला और एक वकील के मुंशी के घायल होने की खबर है। दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने महिला पर फायरिंग करने वाले वकील को गिरफ्तार कर लिया है।

वकील की ड्रेस पहनकर आया था हमलावर

जानकारी के मुताबिक महिला किसी मामले में गवाही देने के लिए आई थी। इसी दौरान वकील की ड्रेस में पहुंचे हमलावर ने महिला पर फायरिंग कर दी। महिला गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गोली मारनेवाला शख्स सस्पेंडेड वकील 

ताजा जानकारी के मुताबिक जिस महिला को गोली मारी गई है उसका नाम एम. राधा है और उम्र 42 साल है। गोली मारनेवाला शख्स सस्पेंडेड वकील है। एक वकील से सहायक को एक गोली लगी है। महिला पर कोर्ट नंबर 3 के बाहर सुबह 1.30 बजे 4 से 5 राउंड फायरिंग की गई। महिला को पेट में और हाथ में 3 गोलियां लगी हैं। आरोपी कैंटीन के पिछले गेट से निकलकर फरार हो गया।

महिला का आरोपी से पैसे को लेकर विवाद

बताया जाता है कि महिला का आरोपी से पैसे का विवाद चल रहा है। महिला वसंत कुंज एनक्लेव की रहने वाली है। महिला एम राधा और एक वकील राजेंद्र झा के खिलाफ 1 जुलाई 2022 को साकेत थाने में 25 लाख की ठगी का केस दर्ज कराया था।आरोप लगाया था की हाई रिटर्न देने के नाम पर दोनों से उससे 25 लाख ठग लिए । उसी केस की आज सुनवाई थी। फिलहाल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।महिला वसंत कुंज एनक्लेव की रहने वाली है।