A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं! तीस हजारी कोर्ट के बाहर वकीलों की बहस के बाद फायरिंग

दिल्ली में पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं! तीस हजारी कोर्ट के बाहर वकीलों की बहस के बाद फायरिंग

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग हुई है। ये फायरिंग वकीलों की बहस के बाद हुई है और झगड़ा वकीलों के समूहों के बीच का बताया जा रहा है।

Tis Hazari court - India TV Hindi Image Source : INDIA TV तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग

नई दिल्ली: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग की खबर सामने आई है। ये फायरिंग वकीलों की बहस के बाद हुई है। हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक, आज करीब 1.35 बजे पीएस सब्जी मंडी में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली और जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो पता चला कि पदाधिकारियों सहित वकीलों के दो अलग-अलग समूहों ने कथित तौर पर हवा में गोलीबारी की थी और कोई भी घायल नहीं हुआ था। स्थिति सामान्य है। कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष ने दिया बयान

बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन ने तीस हजारी कोर्ट परिसर में गोलीबारी की घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जाएगी। इस बात की जांच की जाएगी कि हथियार लाइसेंसी थे या नहीं। अगर हथियार लाइसेंसी थे, तो भी कोई वकील या कोई अन्य उनका उपयोग अदालत परिसर के अंदर या आसपास इस तरह नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: पत्नी को गंदी फिल्में देखने को मजबूर करता था पति, फिर उठाना पड़ा ये कदम 

महाराष्ट्र: सरकार में NCP की एंट्री से CM शिंदे नाराज, नागपुर दौरा रद्द कर मुंबई लौटे, सांसदों और विधायकों से करेंगे मीटिंग