A
Hindi News दिल्ली फाइव स्टार होटल का शेफ बना शातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

फाइव स्टार होटल का शेफ बना शातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

हरीश सुबह-शाम वाक के लिए निकलने वाली अकेली महिलाओं को टारगेट करता था। वह इतना शातिर था की जैसे ही वो चेन झपटता था वैसे ही खुद ही चिल्लाकर चोर-चोर...पकड़ो-पकड़ो बोलता हुआ फरार हो जाता था।

फाइव स्टार होटल का शेफ बना सातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फाइव स्टार होटल का शेफ बना सातिर स्नैचर, अकेली महिलाओं को बनाता था शिकार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने फाइव स्टार होटल में काम करने वाले शेफ को चैन स्नैचिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी शेफ का नाम हरीश उर्फ मोनू है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी के पास से छीनी गई चार चेन बरामद की है। हरीश सुबह-शाम वाक के लिए निकलने वाली अकेली महिलाओं को टारगेट करता था। हरीश इतना शातिर था की जैसे ही वो चेन झपटता था वैसे ही खुद ही चिल्लाकर चोर-चोर पकड़ो-पकड़ो बोलता हुआ फरार हो जाता था। 

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली पुलिस को ये शिकायतें मिल रही थी कि साकेत और एमबी रोड के आसपास पिछले कुछ दिनों से झपटमारी की वारदातें लतातार बढ़ रही है। जिसके बाद पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज पर नज़र ऱखनी शुरू कर दी।। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि एक ही शख्स इन वारदातों को अंजाम दे रहा था। 

पुलिस को जानकारी मिली कि इन वारदातें को अंजाम देने वाले शख्स का नाम हरीश है। जिसके बाद पुलिस ने वहां पर एक ट्रैप लगाया और जैसे ही पुलिस हरीश को पकड़ने के लिए पहुंची तो उसने देशी-पिस्तौल निकल दी। लेकिन पुलिस हरीश को काबू कर लिया।पुलिस के मुताबिक हरीश कद काठी में छोटा है लेकिन वह काफी तेज दौड़ता है, इसी का फायदा उठाकर वो घटना को अंजाम देकर चिल्लाता हुआ भाग जाता था। जिससे आसपास के लोग भी धोखा खा जाते थे कि ये खुद ही चोर के पीछे लगा है। 

पुलिस पूछताछ में उसने बताया की उसने पूसा से होटल मैनेजमेंट करने के बाद से एयरपोर्ट के नजदीक ओबेरॉय होटल में बतौर शेफ का काम करता है। शार्ट कट तरीके से अमीर बनने की चाहत में उसे ऑनलाइन सट्टा खेलने की लत लग गयी। सट्टा में उसे काफी नुकसान हुआ और कर्ज से उबरने के लिए वो स्नैचिंग के धंधे में उतर गया। हरीश छीनी गयी सोने की चेन को संगम विहार इलाके में रहने वाले एक सुनार को बेच देता था। पुलिस ने सुनार को भी गिरफ्तार किया है।