A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: गाजीपुर फल एवं सब्जी मंडी के दो अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, 2 दिनों के लिए बंद की गई मार्केट

दिल्ली: गाजीपुर फल एवं सब्जी मंडी के दो अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, 2 दिनों के लिए बंद की गई मार्केट

दिल्ली की गाजीपुर फल और सब्जी मंडी के सचिव और उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सचिव और उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मंडी को सेनिटाइज करने के लिए 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

Gazipur Wholesale fruit & vegetable market sealed for 2 days- India TV Hindi Image Source : ANI Gazipur Wholesale fruit & vegetable market sealed for 2 days

नई दिल्ली। आजादपुर मंडी में कोरोना वायरस फैलने के बाद अब दिल्ली की गाजीपुर फल और सब्जी मंडी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। दिल्ली की गाजीपुर फल और सब्जी मंडी के सचिव और उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सचिव और उप सचिव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मंडी को सेनिटाइज करने के लिए 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। ये जानकारी गाजीपुर फल और सब्जी मंडी के अध्यक्ष एस.पी. गुप्ता ने दी। बता दें कि फल और सब्जी मंडी में कोरोना वायरस फैलने से स्थिति और बिगड़ सकती है क्योंकि यहां प्रतिदिन हजारों लोग आते-जाते हैं।

हर दिन हजारों की भीड़

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से गाजीपुर और ओखला सब्जी मंडी के बाहर हजारों लोगों की भीड़ एक साथ उमड़ती हुई दिखाई दी। लोग लंबी-लंबी लाइन लगाकर मंडी में जाते दिखे। इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहे थे। गाजीपुर सब्जी मंड़ी में सब्जियों का होल सेल मार्केट लगता है। जाहिर सी बात है कि यहां पर रेहड़ी वाले और अन्य व्यापारी सब्जी खरीदने आते हैं जिसे वो दिन भर में विभिन्न इलाकों में जाकर बेचते हैं। 

दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 8 हजार के करीब

बता दें कि दिल्ली में बुधवार को 359 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या 7998 हो गई है। वहीं 20 लोगों की मौत का आंकड़ा सामने आने के बाद यहां मरने वालों की कुल संख्या 106 पहुंच चुकी है। राहत की बात ये है कि 346 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। दिल्ली में अब तक कुल 2858 लोगों ने कोरोना को मात दी है।