A
Hindi News दिल्ली अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली लड़की की इलाज के दौरान मौत, पुलिस परिजनों से संपर्क साधने में जुटी

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाली लड़की की इलाज के दौरान मौत, पुलिस परिजनों से संपर्क साधने में जुटी

दीया का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि बॉडी में मल्टीपल फ्रैक्चर आ गए थे जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। 

Girl jumped from Akshardham metro station - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Girl jumped from Akshardham metro station 

नयी दिल्ली: दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से कूदने वाले मूक बधिर लड़की की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। लड़की पंजाब के होशियारपुर की रहनेवाली थी। लड़की का नाम दीया बताया जा रहा है और उसकी उम्र करीब 25 साल है। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है की लड़की ने खुदकुशी क्यों की। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। 

दीया का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि बॉडी में मल्टीपल फ्रैक्चर आ गए थे जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। दीया गुरुग्राम में  नौकरी करती थी और थोड़े दिन पहले इसकी नौकरी चली गई थी। दीया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस उसके परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।

युवती को अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर कल सुबह करीब साढ़े सात बजे जब यात्रियों ने प्लेटफार्म नंबर दो के किनारे पर खड़ा देखा तब उन्होंने सीआईएसएफ को सूचित किया और सीआईएसएफ के जवान वहां पहुंचे और वे युवती को यह घातक कदम नहीं उठाने के लिए मनाने लगे। उन्होंने बताया कि इसी बीच एक टीम नीचे गयी ताकि उसे सुरक्षित करने के लिए प्रबंध किया जा सके।  

उसी समय वह युवती नीचे कूद गयी और नीचे मौजूद सीआईएसएफ एवं अन्य ने कंबल फैलाकर उसे सीधे नीचे गिरने से बचा लिया। ऊंचाई से गिरने के कराण युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी थी। उसे तत्काल अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।