A
Hindi News दिल्ली 'साजिश के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है भाजपा', गोपाल राय ने दिया बयान

'साजिश के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है भाजपा', गोपाल राय ने दिया बयान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा केजरीवाल को जारी समन के मुताबिक उन्हें आज पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर जाना था। इस बीच केजरीवाल के मंत्री गोपाल राय ने भाजपा पर निशाना साधा है।

Gopal Rai big statement said BJP wants to arrest Arvind Kejriwal under conspiracy- India TV Hindi Image Source : PTI गोपाल राय का बड़ा बयान

अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए ईडी ने समन भेजा था। लेकिन अरविंद केजरीवाल पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर नहीं पहुंचे। इस बीच भाजपा लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयानबाजी कर रही है। वहीं अब केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बयान जारी किया है। गोपाल राय ने बयान जारी करते हुए कहा कि यह साफ है कि भाजपा एक सुनियोजित राजनीतिक साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है। भाजपा नेता मनोज तिवारी का बयान इस बात को साबित करता है जब उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा।

गोपाल राय ने भाजपा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि देश जानना चाहता है कि क्या किसी राजनीतिक साजिश के तहत AAP को खत्म करने की योजना बनाई जा रही है। भाजपा इसके लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। आज सुबह अचानक राज कुमार आनंद के ठिकानों पर छापेमारी की गई। आप (भाजपा) क्या करना चाहते हैं। भाजपा को डर है कि अगर सभी विपक्षी दल एक साथ आ गए तो वह लोकसभा चुनाव नहीं जीत पाएगी। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने अरविंद के केजरीवाल को समन जारी करते हुए 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। 

मनोज तिवारी पर दिया बयान

लेकिन अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर नहीं पहुंचे और वो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सिंगरौली में चुनाव प्रचार करने पहुंच गए। हालांकि सिंगरौली में केजरीवाल और भगवंत मान को रोड शो करने की इजाजत नहीं मिली है। बता दें कि ईडी आम आदमी पार्टी के एक और मंत्री राज कुमार आनंद के यहां छापेमारी की है। इससे पूर्व अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा था कि केजरीवाल अपराधी हैं इसलिए वो कानून से भाग रहे हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि कानून से कोई भाग नहीं सकता है।