A
Hindi News दिल्ली JNU परिसर में बड़ा हादसा, बाइक सवारों ने मारी जबरदस्त टक्कर, 1 छात्र की मौत; 3 घायल

JNU परिसर में बड़ा हादसा, बाइक सवारों ने मारी जबरदस्त टक्कर, 1 छात्र की मौत; 3 घायल

JNU परिसर में बाइक सवारों ने दो छात्रों को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

जेएनयू परिसर में हादसा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जेएनयू परिसर में हादसा

दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में रविवार तड़के बड़ा हासदा हो गया। बाइक सवारों ने पैदल चलने वाले दो लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में 22 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी दी।

गोदावरी हॉस्टल की तरफ जा रहे थे

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात 2:30 बजे की है। बाइक सवार दो छात्रों ने गोदावरी हॉस्टल की ओर जा रहे दो छात्रों को जबरदस्त टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि मरने वाले छात्र की पहचान अंशु कुमार के रूप में हुई है, जो रूसी भाषा में ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर का छात्र था। वहीं, 23 वर्षीय विशाल कुमार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जो दुर्घटना के वक्त बाइक की पिछली सीट पर बैठा था। पुलिस ने बताया कि वह जेएनयू का छात्र नहीं है। 

पैदल चल रहे व्यक्तियों की हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि पैदल चल रहे व्यक्तियों की पहचान सचिन शर्मा और मृगांक यादव के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, सचिन की हालत गंभीर है। वहीं, मृगांक स्थिर अवस्था में है। दोनों यूनिवर्सिटी में राजनीति विज्ञान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। 

घायल छात्र एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

पुलिस ने बताया कि घायल छात्रों को आनन-फानन में एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और फॉरेंसिक दल के साथ क्राइम ब्रांच की एक टीम ने मौके का निरीक्षण किया है।
- PTI इनपुट के साथ